Site icon Bloggistan

Jasmin Bhasin :कास्टिंग काउच के बुरे अनुभव से गुजर चुकी हैं जैस्मीन,कपड़े उतारने की कही थी बात

Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin: इंडस्ट्री में सफलता की ऊंचाई पर पहुंचने वाले कई सितारे कास्टिंग काउच के बुरे अनुभव से गुजर चुके हैं. इसमें से एक है भारतीय टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin). जैस्मीन ज़ी टीवी के शो टशन-ए-इश्क और कलर्स टीवी के शो दिल से दिल तक से मशहूर हुई हैं.

जैस्मीन भसीन आज के समय का जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. रियलिटी शो बिग बॉस के बाद से तो उनकी पॉपुलैरिटी बहुत बढ़ गई हैं. लेकिन जब वो इंडस्ट्री में नई थीं तो उन्हें भी कास्टिंग काउच जैसे बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा था जिसका जिक्र उन्होंने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में किया था.

डायरेक्टर ने कपड़े उतारने की कही थी बात (Jasmin Bhasin)

जैस्मीन जब नई आई तो वह लोगों को नहीं जानती थीं. तब वो बस काम करना चाहती थीं लिहाजा जहां से भी मौका मिलता वो ऑडिशन के लिए जाती. तब एक कास्टिंग डायरेक्टर के साथ उनकी मीटिंग फिक्स हुई थी. वो पहुंचीं और जिस तरह से बातें शुरू हुई उसे सुनकर जैस्मीन कुछ समझ ही नहीं पाई थीं.

डायरेक्टर ने जैस्मीन से कपड़े उतारने को कहा क्योंकि वो एक्ट्रेस को बिकिनी में देखना चाहते थे. वो चाहते थे कि बिकिनी में जैस्मीन खुद को फ्लॉन्ट करें लेकिन जैस्मीन जल्द ही उनके इरादे भांप गई और हिम्मत दिखाते हुए इंटरव्यू बीच में ही छोड़ वहां से भाग खड़ी हुई थी.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss:बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट की हालत गंभीर,वेंटिलेटर पर हैं अभिनेत्री

Exit mobile version