Site icon Bloggistan

Bigg Boss:बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट की हालत गंभीर,वेंटिलेटर पर हैं अभिनेत्री

Bigg Boss fame mehek chahal

#image_title

Bigg Boss: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट और नागिन 6 की अभिनेत्री महक चहल कई दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती हैं.हाल ही में अभिनेत्री ने अपने हेल्थ से जुड़ा अपडेट शेयर किया हैं.

अभिनेत्री महक चहल ने अपनी तबियत के बारे में बात करते हुए कहा- “मुझे निमोनिया हो गया था जिसकी वजह से मैं 3-4 दिन आईसीयू में रही. मुझे ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर रखा गया था. मैं 2 जनवरी को अचानक से गिर गई थी, मैं सांस नहीं ले पा रही थी. तब मुझे अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टर्स ने तुरंत भर्ती कर लिया. मेरा सीटी स्कैन हुआ. 8 दिन हो गए हैं और मैं अभी भी अस्पताल में हूं. हालांकि, मैं अब जनरल वार्ड में हूं. मेरी तबियत में काफी सुधार हुआ है लेकिन अभी भी सांस लेने में कोई परेशानी हो रही है.”

अभिनेत्री महक चहल ने कहा- “मैं अपनी लाइफ में कभी भी उस पोइंट पर नहीं आई थी जहां मैं सांस नहीं ले सकती थी. मुझे हर बार खांसने में दर्द हो रहा था. लेकिन मुझे लगा सब ठीक हो जाएगा. अभिनेत्री महक चहल ने आगे बताया कि वो आराम करना चाहती थी इसलिए किसी से संपर्क नहीं किया. पहले मुझ लग रहा था कि मुझे नॉर्मल सर्दी लगी है. मुझे नहीं पता था कि सर्दी और खांसी इतनी गंभीर हो सकती है.”

आपको बता दें कि अभिनेत्री महक सलमान खान के रिएलिटी शो “बिग बॉस” के 5वें सीजन का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16:साजिद खान को उनके ही ग्रुप ने किया नॉमिनेट,बौखलाए साजिद ने कह दी ये बड़ी बात

Exit mobile version