Site icon Bloggistan

Gaslight Trailor : रोंगटे खड़े कर देगा सस्पेंस और रहस्यों से भरा है “गैसलाइट” का ट्रेलर, देखें

Gaslight Trailor

Gaslight Trailor

Gaslight Trailor:सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह स्टारर सस्पेंस थ्रिलर गैसलाइट का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म को पवन किर्पलानी द्वारा निर्देशित किया गया है. फिल्म 31 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर रोमांचक और सस्पेंस से भरपूर है. फिल्म की कहानी एक लड़की यानी सारा के ऊपर फोकस करती है, जिसे अपने दादा के आने का इंतजार है.

फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं.उन्होंने फिल्म के ट्रेलर में अपनी कलाकारी के जबरदस्त प्रदर्शन से अपनी तरफ आकर्षित कर लिया हैफिल्म में सारा अली खान ने मीशा नाम की एक दिव्यांग लड़की का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं. मीशा अपने पिता के कहने पर घर लौटती हैं, लेकिन वो उनसे मिल नहीं पाती है. इस वजह से मिशा काफी परेशान हो जाती है. मीशा का ये मानना है कि उनके पिता का किसी ने मर्डर कर दिया है. चित्रांगदा ने फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभाई है. हत्या के पीछे उन्हीं की साजिश है. विक्रांत उर्फ कपिल मीशा के पिता का हत्यारा तलाशने में उनकी मदद कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म गैसलाइट का ट्रेलर इंगेजिंग हैं, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि यह मूवी दर्शकों को लगातार बांधे रखेगी.

“गैसलाइट” का ट्रेलर हुआ रिलीज (Gaslight Trailor)

ट्रेलर की शुरुआत सारा अली खान के किरदार मीसा से होती है, जो सालों बाद अपने घर लौट रही है. घर लौटते ही मीसा की बहन रुकमणि (चित्रांगदा सिंह) उनका स्वागत करती है. मीसा घर के अंदर पहुँचते ही अपने पापा के बारे मे पूछती है तभी रुकमणि जवाब कहती है की चिंता मत करो 3-4 दिन मे आ जायेंगे. रुकमणि आगे बताती है की वह अपनी बहन के लौटने पर बहुत खुश है. इसके बाद ट्रेलर मे विक्रांत मेसी के किरदार की एंट्री होती है जो मायागढ की असली रानी के लौटने पर उन्हे बधाई देते है.

विक्रांत मेसी कपिल नाम के आदमी का किरदार निभा रहे है जो मीसा के पापा यानी राजा रतन का पूरा कारोबार संभालता है. ट्रेलर आगे बढ़ता है और एक रात मीसा को राजा साब अंधेरी रात मे महल के अंदर दिखाई देते है जब मीसा यह बात अपनी बहन को बताती है तो किसी को विश्वास नही होता इसके बाद पुलिस की एंट्री होती है जो मीसा से पूँछताछ करती है.और फिर मीसा को पता चलता है की राजा साहब का मर्डर हुआ है। अब यह मर्डर किसने किया क्यु किया और कैसे किया यह एक मिस्ट्री है इन सब सवालों के जवाब फिल्म रिलीज़ के बाद मिलेंगा.

ये भी पढ़ें:Zee cine awards में जुटी बॉलीवुड स्टार्स की महफिल,रेड कार्पेट पर उतरे ये फिल्मी सितारें

Exit mobile version