Site icon Bloggistan

Zee cine awards में जुटी बॉलीवुड स्टार्स की महफिल,रेड कार्पेट पर उतरे ये फिल्मी सितारें

Zee cine awards

Zee cine awards 2023

Zee cine awards: जी सिने अवॉर्ड 2023 का आयोजन रविवार को मुम्बई में हुआ था. इस आयोजन का हर सेलेब्रेटी को इंतजार रहता है इस दिन सारे सितारे आपको रेड कार्पेट पर दिखाई देंगे. जी सिने अवॉर्ड्स का कलाकारों के साथ दर्शक को भी काफी इंतजार रहता है. इस अवॉर्ड फक्शन में आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला, साथ ही उन्होंने महफिल में जान डाल दी जब एक्ट्रेस ने डांस किया. आलिया ने आरआरआर फिल्म के नाटु नाटु गाने में डांस भी किया. वहीं इस फक्शन में आलिया के अलावा अन्य सितारों को भी अवॉर्ड से नवाजा गया तो चलिए उसके बारे में जानते है.

रेड कार्पेट पर उतरे ये फिल्मी सितारें (Zee cine awards)

रेड कार्पेट पर कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, पूजा हेगड़े, रश्मिका मंदाना, शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ आदि सितारे शामिल हुए. इनके अलावा बोनी कपूर, विवेक अग्निहोत्री, राजकुमार संतोषी, अयान मुखर्जी जैसे फिल्म निर्माता भी वहां मौजूद थे. बता दें कि इस अवॉर्ड फंक्शन में कियारा आडवाणी का रेड गाउन आउटफिट फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लगीं. वहीं, कृति सेनन किसी खूबसूरत बला से कम नजर नहीं आई.

इस खूबसूरत शाम के लिए आलिया भट्ट ने सी ग्रीन गाउन पहना था और न्यूड मेकअप लुक कैरी किया. आलिया का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आलिया इस लुक में बेहद सिंपल, मगर काफी हॉट लगीं. इसके अलावा वरुण धवन भी काफी स्टाइलिश अवतार में नज़र आए.

इवेंट में रश्मिका ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ लॉन्ग ट्रेल है। इस ड्रेस में वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस लगीं। एक्ट्रेस ने हाई हील्स और बालों में बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया. उन्होंने इस बार भी अपनी मिलियन डॉलर स्माइल से फैंस का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें:Oscar Nominations 2023: नाटू-नाटू से बढ़ी ऑस्कर की आस, इन 2 और इंडियन मूवी ने बढ़ाया तिरंगे का मान, जानें

Exit mobile version