Site icon Bloggistan

Naagin 7 के लिए एकता कपूर को मिली नई नागिन,बिग बॉस 16 के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत

Naagin 7

Naagin 7

Naagin 7: कन्ट्रोवर्सीयल रियालिटी शो बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद भी शो के कंटेस्टेंट्स खबरों में छाए हुए हैं. फैंस अपने फेवरेट स्टार से जुड़ी हर खबर जानने के लिए एक्साइटेड हैं. खासकर इस बात को लेकर कि उनका फेवरेट अब किस शो में नज़र आने वाला है. इनमें एकता कपूर का शो नागिन 7 लगातार चर्चा बटोर रहा है.

Naagin 7 में जल्द नज़र आएंगी ये अभिनेत्री

एकता कपूर ने नागिन 7 की लीड को लेकर बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स की ओर इशारा किया था. जब एकता शो में आई थीं तो उन्होंने कहा था कि नागिन के अगले सीजन के लिए उनकी नज़र बिग बॉस 16 की एक कंटेस्टेंट पर है.हालांकि, उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया था.

एकता के इस घोषणा के बाद खबरें सामने आई थी कि नागिन 7 की लीड सुंबुल तौकीर खान हैं, जो बाद में सिर्फ अफवाह साबित हुई.सुंबुल तौकीर के बाद अब बिग बॉस 16 की एक और हसीना को लेकर जानकारी सामने आई है, जो नागिन 7 में नजर आ सकती हैं. शो की सबसे स्मार्ट कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस को एकता कपूर ने नागिन 7 के लिए फाइनल कर लिया है.

एकता कपूर चाहती हैं कि लोग नागिन 7 को लेकर उत्साहित हो लेकिन अभी इस सुपरनैचुरल शो को लेकर लोग ज्यादा एक्साइटेड नहीं है. इसलिए उन्होंने इसे दिलचस्प बनाने का फैसला किया है ताकि दर्शक खुद ही इसकी तरफ खींचे चले आएं. फैंस आज भी मौनी रॉय को नागिन के रूप में देखना पसंद करते हैं, उनका मानना है कि आज तक उनके जैसी कोई दूसरी नागिन नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss:बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट की हालत गंभीर,वेंटिलेटर पर हैं अभिनेत्री

Exit mobile version