Site icon Bloggistan

Dasara ott release: 100 करोड़ के क्लब के बाद अब ओटीटी रिलीज होने जा रही है दसरा, जानें किस प्लेटफॉर्म पर कब होगी स्ट्रीम

Dasara ott release

Dasara ott release

Dasara ott release:“मक्खी” फेम नानी को तेलुगू फिल्मों का सुपरस्टार कहा जाता है. उनकी फिल्म दशहरा भोला के साथ रिलीज हुई थी. भोला तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन दशहरा को लोगों ने खूब पसंद किया है. “मक्खी” फेम नानी की यह पहली पैन इंडिया फिल्म है.

30 मार्च को राम नवमी के दिन यह फिल्म रिलीज हुई है, वहीं अब फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की भी खबरें आ रही हैं. साउथ जोन से आई यह फिल्म एक्शन से भरपूर है. साथ ही इसमें लव ट्रायएंगल भी दिखाया गया है, जो फिल्म इसकी कहानी में नया ट्विस्ट देता है.

ये भी पढ़ें: Daddy Teaser out: अभिनेता शाहिद कपूर की फ़िल्म “ब्लडी डैडी” का धांसू टीजर हुआ रिलीज,ऐसा खून खराबा नहीं देखा होगा आपने!

ये हैं दशहरा फिल्म की कहानी (Dasara ott release)

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो “दशहरा” पूरी तरह से साउथ इंडियन फिल्म है. धरनी और सूरी दोनों पक्के दोस्त हैं. यह दोनों ही वेनेला से प्यार करते हैं और अपने दोस्त के लिए धरनी अपने प्यार को कुर्बान कर देता है. गांव में दो गुटों के बीच राजनीति होती है, और इस साजिश में इन तीनों की जिंदगी कैसे बदलती है और इन सबके बीच धरनी कैसे अपने प्यार को हासिल करता है, यही फिल्म की कहानी है.

30 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

हिंदी में तो इस फिल्म को कुछ खास प्यार नहीं मिला है, लेकिन दक्षिण की तरफ से फिल्म को लेकर अच्छा रेस्पॉन्स देखने को मिला है. इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 78 करोड़ की कुल कमाई कर ली है. वहीं, दुनियाभर में फिल्म ने 113.2 करोड़ कमाए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 30 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी तक यह घोषणा नहीं की गई है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version