Site icon Bloggistan

Bloody Daddy Teaser out: अभिनेता शाहिद कपूर की फ़िल्म “ब्लडी डैडी” का धांसू टीजर हुआ रिलीज,ऐसा खून खराबा नहीं देखा होगा आपने!

Bloody Daddy Teaser out

Bloody Daddy Teaser out

Bloody Daddy Teaser out: अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर “ब्लडी डैडी” का टीजर जारी किया है. इसमें एक्टर खूनी खेल खेलते देखे जा रहे हैं. वहीं, पुलिस के साथ मुजरिमों की आंख-मिचौली देखते ही बन रही है. टीजर में शाहिद “माफिया” की भूमिका में नज़र आ रहे हैं. इसमें कुछ सेकेंड तक संजय कपूर की भी झलक देखने को मिलती है. जिसमें संजय कहते हैं, “क्या बकवास हो रहा है?”

“ब्लडी डैडी” का धांसू टीजर हुआ रिलीज (Bloody Daddy Teaser out)

फ़िल्म के टीजर को देखकर मालूम होता है कि शाहिद कपूर की “ब्लडी डैडी” में सभी सिनेमाई गुण हैं, जिसे हम वर्तमान समय में एक्शन फिल्मों में देखने की उम्मीद करते हैं. इसमें बंदूक, विस्फोट, हिंसा और ड्रग्स ये सबकुछ देखने को मिल रहा है. वहीं, शाहिद का किरदार खून से रंगा नजर आ रहा है. हालांकि, इसके पीछे की पूरी कहानी क्या है यह फिल्म रिलीज पर ही पता चलेगी. टीजर रिलीज के साथ ही मूवी की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: Jubilee:बंटवारे के दर्दनाक मंजर को दर्शाता है “जुबली”,हिंदी सिनेमा की सियासत पर बनी है ये सीरीज

“ब्लडी डैडी” एक डायरेक्ट-टू-स्ट्रीमिंग फिल्म है, जिसका प्रीमियर 9 जून को जियो सिनेमा पर होगा. “ब्लडी डैडी” को साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म “निट ब्लैंच” (स्लीपलेस नाइट) का आधिकारिक हिंदी रीमेक है. इसके निर्देशक टाइगर जिंदा है, सुल्तान और भारत जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अली अब्बास जफर हैं. बताते चलें कि “ब्लडी डैडी” में कई एक्शन सीन हैं जिसे अली ने अपनी पिछली फिल्म से अलग तरीके से फिल्माया है. फिल्म में लोगों को हथियारों से ज्यादा हैंड टू हैंड फाइट देखने को मिलेगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version