Site icon Bloggistan

Bigg Boss:बजर टास्क में अर्चना के अत्याचार उन्हीं पर पड़े भारी ,बिग बॉस के बाद करण जौहर ने लगाई फटकार

Bigg Boss

Bigg Boss

Bigg Boss 16: बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का टास्क(Finale Task) किसी टॉर्चर से कम नहीं था. टास्क में जीतने के लिए घरवालों की दो टीमें बनाई गई. सबसे पहले शालीन, अर्चना और प्रियंका गए, जिन्हें मंडली का टॉर्चर झेलना था. वहीं, बाद में शिव, स्टैन और निमृत की टॉर्चर सहने की बारी थी. सुंबुल की बात करें तो उन्होंने टास्क में हिस्सा लेने से मना कर दिया.अर्चना ने लिया टॉर्चर का बदला.

Bigg Boss के बाद करण जौहर ने लगाई फटकार

टास्क में एक टीम को अपनी जगह पर टिके रहना था, लेकिन सामने वाली टीम उन्हें उनकी जगह से हटाने के लिए हर हथकंडा अपना सकती है. टास्क के पहले राउंड में मंडली ने अर्चना, प्रियंका और शालीन को जमकर टॉर्चर किया. वहीं, बाद में जब अर्चना को बदला लेने का मौका मिला तो पीछे नहीं हटी और मंडली के छक्के छुड़ा दिए, लेकिन अर्चना ने जब हल्दी का घोल मंडली के चेहरे पर फेंका तो उनकी चीखें निकल गई और निमृत मदद के लिए चिल्लाने लगी.इस स्थिति में बिग बॉस को टास्क बीच में ही रद्द करना पड़ा. उन्होंने अर्चना को उनकी इस हरकत के लिए फटकार भी लगाई .

बिग बॉस 16 के अपकमिंग वीकेंड का वार को लेकर जानकारी सामने आई है. ख़बरों के अनुसार इस हफ्ते वीकेंड का वार करण जौहर होस्ट कर रहे हैं और टॉर्चर टास्क को लेकर उन्होंने अर्चना को फटकार लगाई है. साथ ही उन्होंने घर का राशन बर्बाद करने के पर लताड़ लगाई. करण से डांट खाने के बाद अर्चना ने उनसे माफी मांगी और सॉरी कहा. इस पर करण ने उनसे कहा कि सॉरी कहने से मरा हुआ इंसान जिंदा नहीं होता.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss:बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट की हालत गंभीर,वेंटिलेटर पर हैं अभिनेत्री

Exit mobile version