Site icon Bloggistan

Bigg Boss 16: रातों रात शो से बाहर हुए अंकित गुप्ता,वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Bigg Boss 16

#Bigg boss 16

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में इस बार सबसे शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ .वीकेंड का वार के बाद घरवालों ने मिलकर कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया है. पहले तो प्रियंका चौधरी ने अंकित गुप्ता को नॉमिनेशन से बचाया, लेकिन बाद में घर‌ वालों ने मिलकर अंकित गुप्ता को शो से बाहर निकाल दिया.उनके जाने के बाद प्रियंका चौधरी रोती बिलखती दिखाई दी.

अंकित गुप्ता हुए शो से बाहर

घरवालों से जब यह पूछा गया कि सबसे कम एक्टिव सदस्य कौन है घर का तो ज्यादातर लोगों ने अंकित गुप्ता का नाम लिया और इस तरह से वो घर से बेघर हो गए.अंकित के घर से जाने की खबर सुनकर प्रियंका का बुरा हाल हो गया. वह रोने चिल्लाने लग गई और बुरी तरह से कांपने लगी. शो के नए प्रोमो में दिखाया गया कि कैसे घरवालों ने भी प्रियंका सो समझाने की पूरी कोशिश की लेकिन वो किसी भी हाल में यह मानने को तैयार नहीं थी कि अंकित को घर बाहर किया जा रहा है. इतने दिनों तक दोनों साथ रहते थे और अंकित गुप्ता ही घर में उनके सपोर्ट सिस्टम की तरह थे.

सलमान खान ने प्रियंका चौधरी को जमकर लगाई फटकार

वीकेंड का वार में सलमान खान ने प्रियंका चौधरी को जमकर फटकार लगाई थी. उन्होंने अंकित गुप्ता को बचाने के लिए प्रियंका को लताड़ लगाई और पूछा कि जो आप करती है वो सही और कोई दूसरा करे तो उसपर प्रश्न उड़ा देती है. इस पर प्रियंका जवाब देती है कि मैं कैसे अपने इतने अच्छे दोस्त को ऐसे कैसे जाने देती. हालांकि प्रियंका की तमाम कोशिशों के बाद भी अंकित शो से चले ही गए.

अंकित गुप्ता का शो से बाहर होने की ये है वज़ह

कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता को घर से बाहर करने के पीछे की कहानी कुछ और जो हम आपको बताने जा रहे है. दरअसल, खबर यह है कि अंकित को शो में खराब परफॉर्म करने पर नहीं बल्कि कर्लस के नए शो के चलते बाहर किया गया है. बता दें कि अंकित गुप्ता अब सरगुन मेहता और रवि दुबे के नए सीरियल में नज़र आएंगे जिसका टेलीकास्ट जल्द ही कलर्स चैनल पर होने वाला है. इसी सीरियल के प्रोमो शूट के लिए अंकित को घर से बाहर किया जा रहा है. उम्मीद है कि वह जल्द ही घर में वापस लौटेंगे.

ये भी पढ़ें: सर्दियों में एक बार जरूर आजमाएं पोषण से भरपूर बथुआ का साग

Exit mobile version