Site icon Bloggistan

Bawaal Release Date: सिनेमाघरों में “बवाल” मचाने आ रही है वरुण और जाह्नवी की फिल्म, जानें कब थियेटर में देगी दस्तक

Bawaal Release Date

Bawaal Release Date

Bawaal Release Date:बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की स्टारर अपकमिंग फिल्म “बवाल” के लिए अभी फैंस को और इंतजार करना होगा. फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हो चुकी है. यह फिल्म जहां पहले 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली थी. वहीं अब फिल्म “बवाल” के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के नए रिलीज डेट का ऐलान किया है.

छिछोरे जैसी सफल फिल्म देने वाले साजिद नाडियाडवाला अपने बेहतरीन निर्देशन के लिए जाने जाते हैं.अब वह अपनी अगली फिल्म बवाल को लेकर तैयार हैं. बवाल की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने ट्विटर पर पोस्ट में लिखा है, “राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी बवाल के साथ वापस आ गए हैं. 6 अक्टूबर 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में उनकी एपिक क्रिएकशन देखें! स्टारिंग वरुण धवन और जाह्नवी कपूर.”

जब से “बवाल” फिल्म की घोषणा हुई है, तब से इसकी कई सारी रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं. पहले यह फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर इसकी रिलीज टाल दी गई. यह फिल्म वरुण धवन के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म कही जा रही है. “बवाल” का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला ने किया है और यह अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा को-प्रोड्यूस हैं.

“बवाल” फिल्म की कहानी की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह एक लव स्टोरी है. इस फिल्म की शूटिंग अलग-अलग जगहों पर हुई है. इसकी शूटिंग पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम, क्राको, वारसॉ के साथ-साथ भारत में भी हुई है. इस फिल्म में वरुण और जान्हवी की नई जोड़ी पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेगी. जनता का भरपूर मनोरंजन करने वाली यह फिल्म अपने शानदार कंटेंट के साथ दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ खींचने का वादा करती है.

ये भी पढ़ें:Bheed Trailor Removed:लाखों व्यूज के बाद यूट्यूब से हटाया गया अनुभव सिन्हा की फिल्म “भीड़” का ट्रेलर, जानें क्या थी वज़ह

Exit mobile version