Site icon Bloggistan

Bad Habits: इन बॉलीवुड सितारों का सिगरेट के बिना एक दिन भी नहीं होता है गुज़ारा , पढ़ें लिस्ट

Bad Habits

Bad habits

Bad Habits: बॉलीवुड (Bollywood) की ऐसी कई अदाकारा हैं, जो रील लाइफ में ही नहीं, बल्कि असल जिंदगी में भी सिगरेट पीने का शौक रखती हैं यानी कि उन्हें सिगरेट पीने की बुरी लत है.तो आइए जानते हैं ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रीयों के लिस्ट के बारे में –

इन बॉलीवुड सितारों का सिगरेट के बिना एक दिन भी नहीं होता है गुज़ारा (Bad Habits)

रानी मुखर्जी

एक्टिंग की दुनिया में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी को भी सिगरेट पीने की बुरी लत है. अभिनेत्री रानी मुखर्जी की इस बुरी आदत की वजह से उन्हें घर से कई बार डांट-फटकार भी लगाई गई, लेकिन उनकी यह आदत नहीं छूटती है.

तनीषा मुखर्जी

मां तनुजा की तरह तनीषा को भी सिगरेट पीने की बुरी लत है. एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी हिंदी सिनेमा के अलावा तमिल, तेलुगू, मराठी फिल्मों में भी नजर आती हैं. तनीषा फिल्म ” तुम मिलो तो सही”, “सरकार राज”, “बी केयरफुल” जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन यानी कि अभिनेत्री कंगना रनौत एक्टिंग के साथ -साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. अभिनेत्री आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कंगना अपने किरदार में जान डाल देती हैं. फिल्मों में आपने कंगना को कई दफा सिगरेट के कश लगाते देखा होगा. एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी सिगरेट पीने की आदी हैं और उनको इसकी बुरी लत है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 16: अपना सफर देख नहीं थमे शालीन के आंसू,वहीं प्रियंका चाहर को बिग बॉस ने बताया लीडर

Exit mobile version