Site icon Bloggistan

Anil Kapoor workout video: माइनस 110 डिग्री में वर्कआउट करते दिखें अनिल कपूर, बताया यंग दिखने का राज़

Anil Kapoor workout video

Anil Kapoor workout video

Anil Kapoor workout video: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर एक फिटनेस फ्रीक भी हैं. वह 66 साल की उम्र में भी खुद को फिट करने के लिए नए-नए तरीके अपनाते रहते हैं. फैंस उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके फिटनेस के भी दिवाने हैं. अनिल कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट सेशन का दो वीडियो शेयर किया है. जिसमें अनिल कपूर को माइनस 110 डिग्री सेल्सियस तापमान में एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Anil Kapoor :अनिल कपूर ने दी हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए ये शानदार सलाह,आप भी पढ़ें

वीडियो शेयर करके अभिनेता अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा, “40 में नॉटी होने का टाइम गया अब यह 60 की उम्र में सेक्सी होने का समय है.” उनके इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्हें ऑक्सीजन मास्क पहनकर ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए देखा गया था.

अनिल कपूर के वर्कफ्रंट कि तो वो बहुत जल्द सिद्धार्थ आनंद की फिल्म “फाइटर” में नजर आएंगे. इस फिल्म में अनिल कपूर के अलावा ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में दिखाई देंगी. इसके अलावा अनिल कपूर संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित फिल्म “एनिमल” में भी रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगे.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version