Site icon Bloggistan

Anil Kapoor :अनिल कपूर ने दी हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए ये शानदार सलाह,आप भी पढ़ें

Anil Kapoor

#image_title

Anil Kapoor:बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर के शादी को आज पूरे 38 साल हो गए हैं. दोनों स्टार कपल ने हैप्पी मैरिड लाइफ की मिसाल कायम की है. अभिनेता ने कई बार यह कहा है कि उनकी शादी शुदा जिंदगी बहुत खुशहाल चल रही हैं और दोनों के बीच कभी प्यार कम नहीं हुआ है.

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर के शादी को आज पूरे 38 साल हो गए हैं. दोनों स्टार कपल ने हैप्पी मैरिड लाइफ की मिसाल कायम की है. अभिनेता ने कई बार यह कहा है कि उनकी शादी शुदा जिंदगी बहुत खुशहाल चल रही हैं और दोनों के बीच कभी प्यार कम नहीं हुआ है.

अभिनेता अनिल कपूर ने हैप्पी मैरिड लाइफ के ये शानदार सलाह

नींव को बनाए रखें

आजकल के कपल्स अपने रिश्ते से ज्यादा अहमियत अपने करियर को देते हैं, इसलिए दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ जाती हैं. अभिनेता अनिल कपूर और उनकी पत्नी ने हमेशा “करियर या लव” नहीं बल्कि “करियर विद लव” को चुना हैं. यही कारण है कि दोनों के रिश्ते की नींव मजबूत हैं.

शादी से पहले ये जरूर सुनिश्चित करें

अभिनेता अनिल कपूर ने अपने एक पोस्ट में बताया था कि वह शादी से पहले यह सुनिश्चित हो गए थे कि वह इस काबिल हो गए हैं कि अपनी पत्नी सुनीता को आरामदायक जीवन दे सकते हैं या नहीं. उनका मानना है कि जब कपल्स सिर्फ खुद की ही नहीं बल्कि एक दूसरे का जीवन आरामदायक बनाने की सोचते हैं तो रिश्ता सफल हो जाता है.

प्यार का करें इजहार

अभिनेता अनिल कपूर अपने पत्नी से अक्सर प्यार का इजहार करते रहते हैं. ऐसा बहुत कम जोड़ियां करती हैं और चाहते है कि बिना कहे बिना कहे उनका पार्टनर उन्हें समझे. बिना कहे एक दूसरे को समझने के बजाए, अपने पार्टनर से खुलकर बात करने से रिश्ता और मजबूत होता हैं.

ये भी पढ़ें : न्यू ईयर पार्टी के लिए क्विक और टेस्टी रेसिपी, जरूर करें इसे ट्राई

Exit mobile version