Site icon Bloggistan

Alia bhatt second pregnancy:क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं आलिया? शेयर किया वीडियो,जानें पूरा सच

Alia bhatt

Alia bhatt

Alia bhatt second pregnancy : अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia bhatt) की दूसरी बार प्रेगनेंसी की खबरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल गई है.दरअसल, हाल ही में अभिनेत्री आलिया का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शूट करवा रही हैं.तो आइए जानते हैं क्या है इसके पीछे की असलियत –

क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं आलिया? (Alia bhatt second pregnancy)

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने 6 नवंबर 2022 को अपनी बेटी राहा कपूर को जन्म दिया. उनकी बेटी राहा अब ढाई महीने की हो चुकी हैं और डिलीवरी के इतने समय बाद अब अभिनेत्री आलिया भट्ट की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने दो फूल पकड़े हुए थे और कैप्शन में भी “2.0” लिखा था, जिससे उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से फैलने लगीं. बता दें कि असल में ये फोटो उनके नए फोटोशूट की थी जो एक्ट्रेस ने अपने कपड़ों के ब्रांड की नई कैटेगरी को इन्ट्रोड्यूस किया है.

सेकेंड प्रेग्नेंसी की इन सुर्खियों के बीच अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो लिंक शेयर किया है. यह वीडियो लिंक उनके यूट्यूब चैनल के नए वीडियो का है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने कपड़ों के ब्रांड का फोटोशूट किया है. इस फोटोशूट के बीटीएस मोमेंट्स इस वीडियो में देखे जा सकते हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. अंत में एक्ट्रेस का पोस्ट प्रेग्नेंसी लुक देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें:Ranveer Alia Daughter:पैपराजी के कैमरे में कैद हुई राहा कपूर, वॉक पर निकले थे रणबीर-आलिया!

Exit mobile version