Site icon Bloggistan

Ranveer Alia Daughter:पैपराजी के कैमरे में कैद हुई राहा कपूर, वॉक पर निकले थे रणबीर-आलिया!

Ranveer Alia Daughter

#image_title

Ranveer Alia Daughter:अभिनेता रणवीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने 6 नवंबर साल 2022 में अपनी बेटी राहा कपूर को इस दूनिया में जन्म दिया था. राहा कपूर 6 जनवरी साल 2023 को दो महीने की हो जाएंगी लेकिन अब तक फैंस को राहा की एक भी झलक नहीं मिली है.

अभिनेत्री रणवीर कपूर और आलिया भट्ट सुबह अपनी बेटी के साथ मार्निंग वॉक पर निकले. हालांकि इस बार भी कपल ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. जब दोनों अपनी बेटी को मॉर्निंग वॉक पर लेकर निकले तब दोनों को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था.

रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी को वॉक के लिए लेकर निकले थे. राहा कपूर का चेहरा तो इन फोटोज में नहीं नजर आ रहा है लेकिन इतना जरूर देखा जा सकता है कि रणबीर राहा की प्रैम को पुश कर रहे हैं जबकि आलिया दोनों के साथ-साथ चल रही हैं. यह फोटो पीछे से ली गई है इसलिए ज्यादा क्लियर नहीं है. लेकिन रणबीर और आलिया का राहा को लेकर निकलना फैंस को यह उम्मीद दे रहा है कि बहुत जलद ये कपल अपनी राजकुमारी का चेहरा भी सबको दिखा देंगे.

अभिनेत्री रणवीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली थी. शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था और शादी के 7 माह के भीतर ही वे मां बन गई थीं.

ये भी पढ़ें: रोहित शेट्टी को मिली अपनी नई सिंघम, देख कर उड़ जाएंगे आपके होश

Exit mobile version