Site icon Bloggistan

Alia Bhatt: भंसाली के प्रोजेक्ट से जल्द वापसी करेगी आलिया, जल्द शुरू होगी इस फिल्म की शूटिंग

Alia bhatt and Sanjay Leela Bhansali

#image_title

Alia bhatt:बीते महीने मां बनने के बाद अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था , लेकिन अब अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा करने के तैयारियों में जोरों शोरों से लग गई है.वापसी के लिए वह जिम और वर्कआउट भी कर रही है, जिसकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट से वापसी कर सकती है अभिनेत्री

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अगले साल आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट से अपनी कर सकती है.जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म बैजू बावरा की शूटिंग शुरू करने वाली है. हालांकि इस फिल्म के 12 से 15 गाने पहले ही रिकॉर्ड हो चुके है. लेकिन आलिया के किरदार में भी स्क्रिप्ट में अभी कुछ और गानों की गुंजाइश है, जिसके लिए एक्ट्रेस तैयारियां भी शुरू कर दी है.

भंसाली के साथ दूसरी बार काम करने वाली है आलिया

अभिनेत्री आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली “बैजू बावरा ” से दूसरी बार साथ में काम करने वाले है. इससे पहले आलिया ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में काम किया है. इस फिल्म में उन्होंने गंगूबाई की भूमिका निभाई है, जिसके लिए उन्हें दर्शकों से खूब सराहना मिली थी और कई सारे अवार्ड भी अपने नाम किए. उनकी यह फिल्म इस साल फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

फिल्म ” बैजू बावरा ” साल 1952 में रिलीज हुई थी. प्रसिद्ध संगीतज्ञ बैजू बावरा के जीवन पर आधारित इस फिल्म को अकबर के शासन काल में घटी घटनाओं पर बनाया गया है. यह क्लासिकल, म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. फिल्म में दिखाया गया है कि बैजू बावरा अपने पिता की मौत का बदला संगीत सम्राट तानसेन से लेना चाहता है, जो अकबर के दरबर के नव रत्नों में से एक थे.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने की आत्महत्या,केस में को-स्टार शीजान खान गिरफ्तार

Exit mobile version