Site icon Bloggistan

Sainik School Recruitment 2023: सैनिक स्कूल में इन पदों पर निकली भर्ती, आवेदन प्रक्रिया शुरू, देखें डिटेल

Government Job

IBPS PO 2023

Sainik School Recruitment 2023: सैनिक स्कूल (Sainik School) में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है. Sainik School गोलपाड़ा ने LDC और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. साथ ही नोटिफिकेशन भी जारी किया है. ऐसे में इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार सैनिक स्कूल गोलपाड़ा की ऑफिशियल वेबसाइट sainikschoolgoalpara.org पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

Sainik School Recruitment 2023 (File Photo)

अगर आप भी Sainik School Recruitment 2023 के लिए आवेदन कर्ज चाहते हैं तो सीधे इस लिंक https://sainikschoolgoalpara.org/ पर क्लिक करके अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://sainikschoolgoalpara.org/wp पर के जरिए इन पदों से संबंधित जारी हुई आधिकारिक नोटिफिकेशन की मदद से भर्ती संबंधी tmam जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस भर्ती अभियान के जरिए सैनिक स्कूल में 12 रिक्त पदों को भरा जाएगा. ऐसे में जो उम्मीदवार इस पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे जारी की गई अधिसूचना को अच्छी तरह से समझकर आवेदन कर सकते हैं.

👉यहां पढ़े पूरी जानकारी

Sainik School Recruitment 2023: रिक्त पदों की संख्या

Sainik School Recruitment 2023: योग्यता मानदंड

अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो ऊपर दी गई नोटिफिकेशन की मदद से हर एक पद के लिए जरूरी योग्यता का विवरण देख सकते हैं. इसके अलावा आप आयुसीमा, आवेदन शुल्क आदि की भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

चयन प्रक्रिया

अगर आप TGT, काउंसलर, मास्टर, लैब असिस्टेंट और हॉर्स राइडिंग इंस्ट्रक्टर, LDC, वार्ड बॉय, पीईएम / पीटीआई सह मैट्रन, नर्सिंग सिस्टर के लिए आवेदन करते हैं तो आपका चयन लिखित परीक्षा की मदद से की जायेगी. लिखित परीक्षा में पास होने के बाद आपका स्किल टेस्ट और साक्षात्कार भी लिया जायेगा.

आवेदन शुल्क

वैसे उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें आवेदन शुल्क के तौर पर 1000 रुपए की राशि जमा करना होगा. वही अन्य उम्मीदवार को 500 रुपए आवेदन शुल्क देना पड़ेगा. ध्यान देने वाली बात यह है कि, शुल्क का भुगतान भारतीय स्टेट बैंक, मोरनाई को देय “प्रिंसिपल, सैनिक स्कूल, गोलपाड़ा” के पक्ष में तैयार डिमांड ड्राफ्ट के रूप में किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें : CISF Recruitment 2023: सीआईएसएफ में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन,पढ़ें पूरी डिटेल

Exit mobile version