Site icon Bloggistan

Republic Day Offer: 26 जनवरी को मिलेगा सिर्फ 26 रुपये में ये ईयरबड,स्वदेशी कंपनी ने निकाला धांसू ऑफर, देखें डिटेल

Republic Day Offer Lava Probuds 21

Republic Day Offer Lava Probuds 21

Republic Day Offer: पूरा देश बड़े ही धूम धाम से अपना 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. ऐसे में कई कंपनियों ने ऑनलाइन बंपर सेल निकाली है. कंपनियां धमाकेदार ऑफर निकाल रही हैं, जिससे ग्राहक कंपनियों के प्रोडक्ट्स को खरीदें. ऐसे में स्वदेशी कंपनी लावा (Lava)ने एक छप्परफाड़ डील निकाली है. जिसमें आप 26 जनवरी के खास मौके पर सिर्फ 26 रुपये में ईयरबड(Lava Probuds 21) को खरीद सकते हैं. इतना तगड़ा डिस्काउंट शायद ही किसी कंपनी ने अब तक दिया हो.

ऐसे में आप अगर इस ईयरबड की खरीददारी करना चाहते हैं तो तुरंत इस सेल का फायदा उठाएं. तो चलिए बताते हैं कि, कैसे इस ईयरबड को आप सिर्फ 26 रुपये में खरीद सकते हैं.

Republic Day Offer Lava Probuds 21

Republic Day Offer: 26 रुपये में लीजिए ईयरबड

सुनकर आपको शायद अपने कानों पर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन ये सच है.जिस ईयरबड की कीमत कंपनी ने 26 रुपये रखी है वो वास्तव में काफी महंगा है. लेकिन कंपनी ने 26 जनवरी को ध्यान में रखते हुए ये धांसू ऑफर अपने ग्राहकों के लिए निकाला है.

बता दें कि लावा देश के दमदार ब्रांड में से एक है.लेकिन कंपनी भारतीय बाजार से काफी समय से गायब है, ऐसे में कंपनी लगातार प्रयास कर रही है कि, वो भारतीय बाजार में वापसी करे. lava probuds 21 को खरीदने का मौका मिल रहा है. अमेजन(Amazon) पर ये ऑफर शुरू किया गया है और ग्राहक आज इसका फायदा ले सकते हैं.

इस ऑफर का फायदा लेने के लिए ग्राहकों को 999 की कीमत वाले इस प्रोडक्ट को 26 जनवरी को दोपहर 12:00 बजे खरीदना पड़ेगा. इस प्रोडक्ट्स को आप तभी खरीद सकते हैं जब तक स्टॉक बचा रहेगा. आप भी अगर इसका फायदा लेना चाहते हैं तो रिपब्लिक डे पर आपको अमेजन(Amazon) पर मौजूद रहना है.ईयरबड को खरीदने के टाइम आप कलर ऑप्शन भी सिलेक्ट कर सकते हैं.

Lava Probuds 21 की खासियत

लावा प्रोबड्स 21 टीडब्ल्यूएस ईयरफोन में 12 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं. वो ब्लूटूथ 5.1 वायरलेस कनेक्टिविटी की सुविधा देते हैं इसमें गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है. लावा के प्रोबड्स 21 ईयरबड्स की फ्रीक्वेंसी रिस्पांस रेंज 20Hz से 20,000Hz है. ये IPX4 रेटिंग के साथ है. इस ईयरबड की बैटरी लाइफ 9 घंटे की होती है.

ये भी पढ़ें: भारत का दुनिया में बजा डंका,IIT मद्रास ने स्वदेशी फोन ऑपरेटिंग सिस्टम ‘BharOS’ किया लॉन्च,पढ़ें डिटेल

Exit mobile version