Site icon Bloggistan

न लाइसेंस, न रजिस्ट्रेशन! ₹50 हजार से कम में खरीदें ये इलेक्ट्रिक स्कूटर,देखें डिटेल

Yo Edge : वर्तमान समय में देश में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मौजूद है जो सालों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है. हालांकि, इनकी कीमत थोड़ी अधिक होती है जिस कारण हर कोई इसे खरीदने में सक्षम नहीं है. किंतु आज हम आपको एक ऐसे ईवी के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत 50 हजार रुपए से भी कम है. इतना ही नहीं, इसे चलाने के लिए किसी भी तरह के लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है. तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं…

दरअसल हम जिस दोपहिया इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Yo Edge है. इसमें 5 कलर ऑप्शन मिलते हैं. वहीं, इसका वजन 59 किलोग्राम है. इसे बच्चे और महिलाएं आसानी से चला सकते हैं.

ये भी पढे़ : आज ही अपने घर ले जाएं भारत की सबसे सस्ती Electric Scooter, रापचिक लुक के साथ मिलेंगे ढेरों फीचर्स

बिना लाइसेंस करें सफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 25kmph का टॉप स्पीड प्रदान कराया गया है. जिस कारण इसे चलाने के लिए लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की भी जरूरत नहीं पड़ता है. वहीं, ये सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर का माइलेज देता है और इसके बैटरी को 7 से 8 घंटे में चार्ज किया जा सकता है. स्कूटर के फ्रंट में ड्रम ब्रेक और रियर के डिस्क ब्रेक लगे हैं.

Yo Edge : मिलते हैं ये फीचर्स

बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें थ्री इन वन लॉक सिस्टम, कीलेस स्टार्ट, रिवर्स मोड और मोबाइल चार्जिंग सॉकेट आदि सुविधाएं मिलते हैं. वहीं, इसकी कीमत 49,086 रुपए एक्स शोरूम है और ये Hero Electric Optima को टक्कर देता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version