Site icon Bloggistan

आज ही अपने घर ले जाएं भारत की सबसे सस्ती Electric Scooter, रापचिक लुक के साथ मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Techo Electra Neo : हम सभी इस बात को भली भांति जानते हैं कि, मोटरसाइकिल या स्कूटर! हमारे दैनिक जीवन के हमेशा बन गया है. इसके बिना किसी भी काम को करना काफी मुश्किल लगता है. मौजूदा समय में देश में भारी संख्या में स्कूटर और मोटरसाइकिल बिक्री के लिए उपलब्ध है. ऐसे में यदि आपकी भी चाहत कोई सस्ती गाड़ी खरीदने की है तो आपको बाजार में मौजूद Techo Electra Neo इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सोचना चाहिए. क्योंकि इसकी कीमत बहुत कम है. खास बात यह है कि ये दिखने में भी काफी खूबसूरत है.

पुणे बेस्ड कंपनी नियो ने हाल ही में टेक्नो इलेक्ट्रा को पेश किया है. ये ईवी कंपनी की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है. इसके चारों तरफ एलईडी लाइटिंग के साथ एक आकर्षित डिजाइन में पेश किया गया है.

ये भी पढे़ : ₹5,672 देकर घर ले जाएं Hero Electric Optima CX स्कूटर को, देगा 90KM का माइलेज, कीमत भी है बजट में

Techo Electra Neo : बैटरीपैक और रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कठोर ट्यूबलर चेसिस पर तैयार किया गया है और ये 250W के BLDC मोटर द्वारा संचालित है जो चार 12V 20Ah लेड एसिड बैटरी के पैक से अपनी शक्ति प्रदर करता है. बता दें, ये सिंगल चार्ज में 60 से 65 किलोमीटर का रेंज ऑफर करता है. वहीं, इसे चार्ज होने में 5 से 7 घंटे का से लगता है.

फीचर्स और कीमत

स्कूटर में सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, मोबाइल यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और बड़े बूट स्पेस जैसी सुविधाएं दी गई है. वही प्राइस की बात करें तो आपको बता दें, ये 41,919 रूपये (एक्स शोरूम) कीमत पर उपलब्ध है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version