Site icon Bloggistan

115Km की धांसू रेंज से Ather की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने Ola Electric का मार्केट किया डाउन, जानें कैसे

Ather 450S

Ather 450S

इन दिनों इंडियन मार्केट में Ather तेजी से अपने पैर पसार रहा है. हालांकि, इससे पहले ओला (OLA) मार्केट में पूरी तरह से कब्जा बना कर रखा है. ओला आज के समय में इलेक्ट्रिक सेगमेंट में मार्केट को पूरी तरह से अपने कब्जे में रखा है. जैसा कि हाल के दिनों में Ather द्वारा एक नई और सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में उतारा गया. जिसे मार्केट से काफी बेहतर रिस्पांस मिला यही कारण है कि, अब Ather काफी तेजी से ओला की मार्केट में पकड़ बनाने के लिए काम कर रहा है. चलिए आज इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर बारे में और इस पर मिल रहे छूट को देखते हैं..

दमदार परफॉर्मेंस से जीता लोगों का दिल

दर्शन हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं. उसका नाम Ather 450S है. जैसे कंपनी ने शानदार परफॉर्मेंस के लिए एक बेहतरीन और मजबूत बैट्री पैक से जोड़ा है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में करीब 115 किलोमीटर आसानी से चलाया जा सकता है. वहीं बैटरी के लिहाज से 3 Kwh कैपेसिटी की लिथियम ऑयन बैटरी पैक से जोड़ा है. इसके अलावा 5000 वॉट का मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर भी दिया गया है. और इसे 90 किलोमीटर प्रति घंटे की स्टॉप स्पीड से सड़कों पर चलाई जा सकती हैं.

ये भी पढ़े: Tata Safari Fecelift: टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानें क्या होगा खास

3207 रुपए की मंथली ईएमआई पर लें जाएं घर

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट इतना नहीं है. तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. क्योंकि आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं. वैसे तो इसकी कीमत कंपनी ने 1.29 लाख रुपए एक्स शोरूम रखा है. लेकिन इसे खरीदने के लिए आप 8000 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ 3,207 रुपए की मंथली ईएमआई के तौर पर घर ले जा सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version