Site icon Bloggistan

Royal Enfield Hunter 350 Vs TVS Ronin में कौन है ज्यादा दमदार, जानें यहां

Royal Enfield Hunter 350 Vs TVS Ronin

Royal Enfield Hunter 350 Vs TVS Ronin

Royal Enfield Hunter 350 Vs TVS Ronin : क्या आप भी कम कीमत में बढ़िया क्रूजर बाइक खरीदने का सोच रहे हैं किंतु समझ नहीं आ रहा है कि कौन सी बाइक आपके लिए बेस्ट है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में ऐसे दो बाइक के बारे में बताएंगे जो अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक है. कम कीमत होने के कारण ग्राहक इसे खूब पसंद करते हैं. जी हां दरअसल हम बता कर रहे हैं Royal Enfield Hunter 350 Vs TVS Ronin बाइक के बारे में…जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. ऐसे में चलिए इसके बारे में पूरी डिटेल जानते हैं.

Royal Enfield Hunter 350 Vs TVS Ronin

Royal Enfield Hunter 350 Vs TVS Ronin : इंजन

रॉयल एनफील्ड हंटर में मौजूद इंजन के बारे में बता करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन मौजूद है, जो 20.4 पीएस की पावर और 27 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है. वहीं, टीवीएस रोनिन 225.9 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 20.4 पीएस की पावर और 19.93 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. यह इंजन भी 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है.

ये भी पढ़ें : Kinetic E-Luna : एक बार फिर से नए अवतार में ग्राहकों पर जादू चलाने लौट आई लूना, कीमत इतना कम कि देखते ही उछल पड़ेंगे

माइलेज

अगर एक नजर इनमें मिलने वाले माइलेज पर डाले तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, रॉयल एनफील्ड हंटर 350 एक लीटर पेट्रोल में 38 किलोमीटर तक का दूरी तय करती है तो वही टीवीएस रोनिन 42.95 केएमपीएल की माइलेज देती है.

कीमत

बात करें रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे 1.50 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किए हैं, वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.72 लाख रुपये रखी गई है. टीवीएस रोनिन की बात करें तो इस इसकी कीमत 1.49 लाख रुपये से शुरू होकर 1.71 लाख रुपये तक जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version