Site icon Bloggistan

Velev Motors VEV 01 : मात्र ₹32000 में बिक्री के लिए मौजूद है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, 80km के रेंज के साथ लुक भी है शानदार

Velev Motors VEV 01

Velev Motors VEV 01

Velev Motors VEV 01 : वैसे तो मार्केट में कई इलेक्ट्रिक गाडियां मौजूद है, जिसे ग्राहक खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे कम कीमतबोर पेश किया गया है.

#image_title

जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Velev Motors VEV 01 Electric Scooter है. कम्पनी ने इसे कम कीमत के साथ साथ बढ़िया रेंज ऑफर किया है. साथ ही इसमें बेहतरीन फीचर्स भी ऑफर किया है. वहीं, इसका कातिलाना लुक देख आप खुद को इसे खरीदने से नहीं रोक पाएंगे.

Velev Motors VEV 01 : फीचर्स

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें डिजीटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी पोर्ट, स्टार्ट बटन जैसे फीचर्स का मौजूद है. वहीं, टॉप स्पीड की बात करें तो बता दें इसमें टॉप स्पीड को लेकर थोड़ी नाउम्मीदी हो सकती है क्योंकि आपको इसमें मात्र 30km/hr की टॉप स्पीड दी जा रही है. हालंकि, यह बुजुर्गों के लिए बेस्ट हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Okaya Faast F3 Electric Scooter: मात्र ₹3800 में घर लें जाएं चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, धाकड़ रेंज के साथ फीचर्स भी हैं शानदार

80km की रेंज के साथ आता है यह कार

बात करें इसके रेंज के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें आपको सिंगल चार्ज पे 80km की राइडिंग रेंज ऑफर की गई है. वहीं, यह अपने दिलकश अंदाज से मार्केट में धूम मचा रहा है. वहीं, इसमें एक दमदार बैटरी पैक मौजूद है, जो बीएलडीसी तकनीक पर बेस्ड होगा.

Velev Motors VEV 01 : कितनी होगी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे 32500 रुपए की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो यह आपको बहुत कम कीमत में मिल जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version