Site icon Bloggistan

Valentine’s Day offer: आज ही पार्टनर के लिए खरीदें 5 लाख में Tata Nexon, वेलेंटाइन डे बन जायेगा और भी हसीन

Tata Nexon EV Facelift

Tata Nexon (Source-Filephoto)

Valentine’s Day offer: वैलेंटाइन-डे की शुरुआत हो चुकी है. चारों तरफ इसकी हलचल दिखाई पड़ रही है. कपल्स अपने पार्टनर को खुश करने के लिए तरह तरह का सरप्राइज़ प्लान कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी इस वैलेंटाइन-डे पर अपने पार्टनर के साथ कुछ सरप्राइज़ प्लान कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद हो सकता है. बता दे आप इस वेलेंटाइन अपने पार्टनर के साथ एक कार खरीदकर लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं. इससे आपकी पार्टनर खुश हो जाएंगी और आपका रिश्ता और भी गहरा हो जायेगा.

Tata Nexon (Tata Motors)

वाहन निर्माता कम्पनी की लोकप्रिय कार टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) को कौन नहीं जानता है. इसे देश की सबसे सुरक्षित एसयूवी के लिस्ट में शामिल किया गया है. इसमें कंपनी पॉवरफुल इंजन उपलब्ध कराती है, जो ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है. कंपनी ने अभी हाल ही में इसके मिड-लाइफ फेसलिफ्ट वर्जन भी पेश किया है. भारतीय बाजार में इस एसयूवी की कीमत 7.80 लाख रुपये से लेकर 14.30 लाख रुपये के बीच है.

अगर आप इस वेलेंटाइन डे अपने पार्टनर के साथ इस एसयूवी कार से लॉन्ग ड्राइव पर जाने का मन बना रहे हैं, लेकिन बजट नहीं होने के कारण इसे खरीद नहीं पा रहे हैं, तो अब इसकी चिंता छोड़ दीजिए. क्योंकि आप इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं. ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट Cars24 इसके पुराने मॉडल पर आकर्षक ऑफर दे रही हैं. ऐसे में आइए जानते हैं इस कार पर मिल रहे आकर्षक ऑफर के बारे में डिटेल.

Cars24 वेबसाइट पर मिल रहे (Valentine’s Day offer)शानदार ऑफर

1. आप इस वेबसाइट से टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) ko खैरस्ते हैं तो आपको यह 2018 मॉडल 5,35,000 रुपये में मिलेगा. इसका रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है. इसका कंडीशन बेहतर है और इसे 74,292 किलोमीटर तक चलाया गया है. यह फर्स्ट ओनर कार है जिसमे पेट्रोल इंजन मौजूद है.

2. Cars24 वेबसाइट पर मिल रहे दूसरे डील में आप टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) XMA 1.5 ऑटोमैटिक के 2018 मॉडल को आप 5,35,000 रुपए में खरीद सकते हैं. इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है जिसकी स्थिति भी काफी अच्छी है. बता दे कि इस फर्स्ट ओनर कार को 94,046 किलोमीटर तक चलाया गया है. इसमें पेट्रोल इंजन मौजूद है.

ये भी पढ़ें : Tata Punch: इस डील को देख मुंह से निकलेगा वाह! सिर्फ 1 लाख में खरीदें ये जबरदस्त लुक वाली SUV कार

Maruti की इस कार को 60 से अधिक देशों में किया जायेगा निर्यात, जानें कंपनी का धांसू प्लान

Exit mobile version