Site icon Bloggistan

नए अवतार में ग्राहकों के दिलों पर राज करने आ रही TVS Star City, फीचर्स इतना शानदार कि देखते ही खरीदने का करेगा मन

TVS Star City

TVS Star City

TVS Star City : भारतीय मार्केट में टीवीएस की कई बेहतरीन गाड़ियां मौजूद है जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. इसमें एक नाम TVs की लोकप्रिय बाइक Star City का भी शामिल है. TVs Star City कंपनी की सबसे बेहतरानी और ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है, जिसे लोगों ने भर भरकर प्यार दिया है.

TVS Star City

इसी प्यार को देखते हुए कंपनी ने इसे नए अवतार में पेश करने का फैसला लिया है. हालंकि, अभी तक कंपनी के तरफ से इसके लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें इस बाइक में शानदार फीचर्स के साथ साथ धाकड़ इंजन देखने को मिलेगा. साथ ही इसका लुक मिनटों में आपका दिल जीत लेगा. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है.

ये भी पढ़ें : Simple One: मार्केट का पारा हाई करने जल्द आ रहा है नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जबरदस्त रेंज के साथ लुक मचाएगा बवाल

TVS Star City : इंजन

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इस अपकमिंग बाइक में 109.7cc का इंजन का इस्तेमाल करने वाली है जो की 8.08bhp की पावर और 8.7Nm की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. हालंकि, इसके इंजन को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है.

TVS Star City : फीचर्स

वर्तमान समय में मौजूद TVS Star City में आपको डिजिटल ओडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, LED हेड लाइट, ऑटोमेटीक हेडलाइट ऑन, लो फ्यूल इंडिकेटर, पास लाइट, लो ऑयल इंडिकेटर, जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें मौजुदा मॉडल की अपेक्षा अधिक एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे. इन शानदार फीचर्स को देखते ही इसे खरीदने का मन करेगा.

कब होगी लॉन्च

बात करें इसके लॉन्चिंग को लेकर तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्चिंग को लेकर खुलासा नहीं किया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे दीवाली पर लॉन्च किया जायेगा. वहीं, कीमत को लेकर भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version