Site icon Bloggistan

TVs Cheapest Bike: मात्र ₹2430 में घर ले जाएं टीवीएस की ये चमचमाती बाइक, लुक इतना शानदार की देखते ही हो जाएंगे दीवाने

TVs Cheapest Bike

TVs Cheapest Bike

TVs Cheapest Bike : जिस तरह देश में हीरो की गाड़ियों का बोलबाला है, ठीक वैसे ही टीवीएस के बाइक को भी मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. टीवीएस की गाडियां अपने जबरदस्त माइलेज के लिए मार्केट के फेमस है. साथ ही इनकी गाडियां सस्ते दामों में मिल भी जाती है. ऐसे में अगर आप भी किसी सस्ते बाइक की तलाश में है तो आज हम आपको इस खबर में एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे, जो कंपनी की सबसे सस्ती बाइक (TVs cheapest Bike) के से एक है.

TVs Cheapest Bike

जी हां! हम बात कर रहे हैं, TVS Sports बाइक के बारे में, जिसे कंपनी की सबसे बेहतरीन बाइक में से एक मानी जाती है. इस बाइक में आपको बेहद ही बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं. वहीं, इसकी कीमत 72 हजार रुपए तय की गई है, जिसे आप फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर मात्र 2430 रुपए में खरीद सकते हैं.

क्या है इसकी कीमत

कम्पनी ने इस बाइक की कीमत 59,243 रुपए तय किया है. वहीं, ऑनरोड इसकी कीमत 71661 रुपए हो जाती है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो आपके कम से कम 72 हजार रुपए का होना जरूरी है. लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप बिना टेंशन लिए कंपनी द्वारा दी जा रही फाइनेंस प्लान का भी लाभ उठा सकते हैं, जिससे आपको यह गाड़ी कम कीमत में घर आ जाए.

ये भी पढ़ें : River Indie Electric Scooter: 120KM रेंज के साथ धमाल मचा रही है ये इलेक्ट्रिक scoiter, फीचर्स के साथ कीमत भी मचा रहा खलबली

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

इस बाइक को खरीदने के लिए आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 9.5% के ब्याज दर से 68,078 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप एजेंसी को 3583 रुपए का डाउन पेमेंट करके इसे आसानी से अपने घर ले जा सकते हैं. यह लोन अवधी 3 साल यानी 36 मंथ का रहेगा. जिसे आपको हर महीने 2430 रुपए ईएमआई के तौर पर भरना होगा.

TVs Cheapest Bike : इंजन

TVS Sport में 109.7cc का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्शन, एयर कूल्ड स्पार्क इग्निशन, BS-VI इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 6.1w का अधिकतम पावर और 8.7एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसकी टॉप स्पीड 90 km/h है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version