Site icon Bloggistan

Tork Motors: इस Electric Bike को खरीदने पर मिल रही है 10 हजार तक की बंपर छूट,जल्दी करें कहीं निकल न जाएं मौका

Kartos R and Kartos bike

Kartos R and Kartos bike

Tork Motors: अगर आप भी नए साल पर Electric Bike खरीदने का सोच रहे हैं तो, बता दें कि यह सुकर आपको जोरदार झटका लग सकता है. जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कि, नए साल आते ही ऑटो कंपनियां अपने गाड़ियों के स्टॉक को खत्म करने के लिए उनके कीमतों में इजाफा कर देती हैं. हाल ही में पुणे स्थित एक वाहन निर्माता कंपनी Tork Motors ने इस बात की घोषणा कर दी है कि कंपनी अपनी दो इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Kratos और Kratos R की कीमतों में बढ़ोतरी करने वाली है. इन बाइक की नई कीमतें 1 जनवरी 2023 से लागू कर दी जाएंगी.


ऐसे में अगर आप भी इस कंपनी की नई Electric Motorcycle लेने का प्लान कर रहे हैं तो, यह आपके लिए सुनहरा अवसर है कि, आप सस्ते दामों में अपनी पसंदीदा बाइक ले सकते हैं. ध्यान देने वाली बात यह है कि, यह ऑफर बस दिसंबर लास्ट तक ही है. नए साल की शुरुआत से ही इसके कीमत में बढ़ोतरी हो जाएगी. आइए आपको बताते हैं , किस बाइक की कीमत में कितने रुपये का इजाफा होने वाला है, यानी अभी Kratos R और Kratos बाइक की कीमत कितनी है और कीमत में बढ़ोतरी के बाद इन मोटरसाइकिल की कीमत कितनी हो जाएगी.


Kratos Bike Price


वर्ष 2022 में इस बाइक को इस 1.08 लाख रुपये की कीमत (एक्स-शोरूम) के साथ लॉन्च किया गया था. ये बाइक अभी तो आपको इस कीमत में मिल जाएगी लेकिन 1 जनवरी 2023 से इस बाइक की कीमत में बढ़ोतरी के बाद इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत 1 लाख 31 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) होगी. इसका मतलब ये बाइक भी 10 हजार रुपये महंगी होने वाली है.


Kratos R Bike Price


इस बाइक की कीमत अभी 1 लाख 23 हजार रुपये (एएक्स-शोरूम के साथ लॉन्च की गई थी. इसकी कीमत 1 लाख 36 हजार रूपए है. जिसे 1 जनवरी 2023 से इस बाइक की कीमत की 1 लाख 46 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) होगी. यानी देखा जाए तो 1 जनवरी से इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत में 10 हजार रुपये का इजाफा देखने को मिलेगा. Tork Kratos और Kratos R दोनों ही 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है, जिसके बाद बाइक 100 km के स्पीड से 120km की ड्राइविंग रेंज देती हैं.

यह भी पढ़ें:Skoda Kushaq : मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है SUV का ये CNG वेरिएंट, होगा हजारों का फायदा

Exit mobile version