Site icon Bloggistan

Tata Harrier के नए अवतार ने अपने धांसू फीचर्स से मचाया धमाल, कंपनी ने बुकिंग की स्टार्ट,पढ़ें डिटेल

Tata Harrier

Tata Harrier (Source-Tata Motors)

Tata Harrier: टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय एसयूवी Harrier को नए अवतार में पेश किया है, जिसकी बुकिंग चालू हो गई है. कम्पनी ने सोशल मीडिया के जरिए इस अपडेटेड Harrier की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है.

Tata Harrier (Source-Tata Motors)

Tata Harrier: फीचर्स

2023 Tata Harrier में कंपनी ने ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, ट्रैफिक साइन रिकग्निशन, हाई बीम असिस्ट, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, लेन चेंज अलर्ट, डोर ओपन अलर्ट, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट और रियर कोलिजन अलर्ट जैसे एडवांस फीचर्स दिए हैं, जो इसे पहले से और भी खास बनाएगा. इसके अलावा इसमें वायरलेस ऐप्पल और एंड्रॉइड कार मिलेगा. इस नई कार में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेमेंट सिस्टम और एक नया 7-इंच टीएफटी उपकरण कंसोल भी मिलेगा.

ये फीचर्स बनाएगा इसे और भी खास

इस नई हैरियार में USB-A और USB-C चार्जिंग पोर्ट दिया है. साथ ही इसमें एक वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर भी मौजूद है. खास बात यह है कि इस कार में 6 भाषाओं में 200+ प्लस वॉयस कमांड मिलेगा. जो कार चालकों को आसानी से किसी भी भाषा को समझने में मदद करेगा. वही इसमें 360 डिग्री का कैमरा सिस्टम भी दिया गया है.

पिछले महीने ऑटो एक्सपो 2023 में पेश हुई इस इलेक्ट्रिक कार को ओमेगा प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है. भारत में इस कार की बिक्री अगले साल तक होने की उम्मीद है. अपकमिंग Tata Harrier की इक्विपमेंट लिस्ट में सिक्स-वे पावर्ड ड्राइवर सीट, ऑटोमैटिक हेडलैंप, रेन सेंसिंग वाइपर, सेंसर के साथ रिवर्स पार्किंग कैमरा, एयर प्यूरीफायर, कूल्ड स्टोरेज के साथ फ्रंट आर्मरेस्ट, टिल्ट और टेलिस्कोपिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, पुश स्टार्ट बटन, लैपटॉप शामिल हैं. इसके अलावा इसमें रियर एसी वेंट, और ट्रे के साथ ग्लव बॉक्स जैसे फीचर्स भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Yamaha Tricity: यमाहा ने लांच की थ्री व्हीलर बाइक, लुक देख हो जायेंगे दीवाने

Exit mobile version