Site icon Bloggistan

₹3 हजार से कम कीमत पर घर लें जाएं Bajaj Platina 110, लुक इतना शानदार कि देखते ही खरीदने को मचलेगा दिल

Bajaj Platina

Bajaj Platina 110

Bajaj Platina 110 : क्या आप भी किसी ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो कम कीमत में बढ़िया परफॉरमेंस ऑफर करता हो? अगर आपका जवाब हां में हैं तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है. और खास बात यह है कि लॉन्च होने के बाद से ही यह बाइक मर्केट में धमाल मचा रही है. दरअसल हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम प्लैटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) है.

Bajaj Platina 110

जिसे मार्केट में शानदार फीचर्स और जबरदस्त लुक के साथ पेश किया गया है. और खास बात यह है कि कंपनी इस बाइक पर फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है, जिसका लाभ उठाकर आप इसे 3 हजार से भी कम कीमत पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Cars With 6 Airbags : 6 एयरबैग्स…जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स के साथ आती हैं ये किफायती कारें, तुरंत पढ़ें डिटेल

Bajaj Platina 110 : Price

दोपहिया वाहन सेक्टर में अपना कब्जा जमाने वाली कम्पनी बजाज ने प्लैटिना का नया वर्जन Bajaj Platina 110 ABS को 72,224 रुपये एक्सशोरूम पर लॉन्च किया है, लेकिन इसकी ऑनरोड प्राइस 85854 रुपए तक जाती है . ऐसे में आपको इस बाइक को खरीदने के लिए 86 हजार रुपए होनी चाहिए. लेकिन इतने पैसे नहीं है तो टेंशन की कोई बात नहीं है आप इसे फाइनेंस प्लान के जरूरी भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसको लेकर कंपनी का दावा है कि 110 सीसी सेगमेंट यह अकेली बाइक है जो एबीएस के साथ मार्केट में आई है.

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

इस बाइक को ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 81,561 रुपए का लोन मिल जायेगा. यह लोन आपको 9.5% के ब्याज दर पर मिलेगा. जिसके बाद आप कम्पनी को 4293 रुपए का डाउन पेमेंट कर इस बाइक को अपने नाम करा सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इस बाइक पर 36 महीने का लोन देगी. जिसे आपको हर महीने 2911 रुपए ईएमआई के रूप में भरना होगा.

कैसा है इसका लुक और इंजन

बजाज की नई प्लेटिना 110 एबीएस के लुक की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे हर वर्ग को ध्यान के रखकर इस तरह से डिजाइन किया है कि आप देखते ही इसे खरीदने को मचलने लगेंगे. यह बाइक आपको चार कलर ऑप्शन में मिलेगा. इसमें115.45cc के सिंगल सिलेंडर का इस्तेमाल किया गया है, जो 8.4 bhp की पावर जेनरेट करता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version