Site icon Bloggistan

Suzuki Access Electric: इलेक्ट्रिक गाड़ियों की होड़ में सुजुकी भी हुई शामिल,जल्द ही पेश करेगी ये धांसू स्कूटर

Suzuki Access Electric

Suzuki Access Electric (Image Source-Google)

Suzuki Access Electric: भारतीय ऑटो बाजार में इलेक्ट्रिक गाड़ियों ने तेजी से अपना दायरा बढ़ाया है. इन दिनों सभी कंपनियां इलेक्ट्रिक गाड़ियों को पेश करने में लगी है, ऐसे में सुजुकी (Suzuki) कैसे पीछे रह सकती थी? बता दे कि, सुजुकी ने भी इलेक्ट्रिक गाड़ियों के डिमांड को देखते हुए टू व्हीलर वाहन पर काम रही है.

Suzuki Access Electric (Image Source-Google)

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, जल्द ही कंपनी अपने नए फीचर्स डिजाइन में इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच करने वाली है. हाल के रिपोर्ट में बताया गया है कि, कंपनी की ईवी टेस्टिंग प्रोसेस से गुजर रही है, जिसे आने वाले महीनों में पेश किया जायेगा. तो चलिए यहां पर आपको बताते हैं, सुजुकी के पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में…..

हम सभी जानते हैं कि, आने वाले समय में प्रदूषण को कंट्रोल करने के लिए केवल इलेक्ट्रिक वाहनों का इस्तेमाल किया जायेगा. जिसके कारण ग्राहकों में इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर ज्यादा क्रेज दिख रहा है. इसलिए सभी कंपनियां नई-नई इलेक्ट्रिक वाहन को लॉन्च कर रही है. ऐसे में सुजुकी इस लाइनअप में पीछे नहीं रहना चाहती थी.

जल्द ही मार्केट में गदर मचाने आ रही है सुजुकी की ये स्कूटर(Suzuki Access Electric)

अगर आपको भी इलेक्ट्रिक गाड़ियों का शौक है, तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है. बता दे कि जल्द ही सुजुकी अपने ग्राहकों के लिए नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने वाली है. ध्यान देने वाली बात यह है की, यह सुजुकी की पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर होगी. वहीं हाल ही में Burgman Street के इलेक्ट्रिक वर्जन को भी टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है.

सुजुकी के पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज को लेकर धमाल कर सकती है, कंपनी की यह गाड़ी औरों से ज्यादा रेंज दे सकती है. हालंकि, अभी तक कंपनी ने इस स्कूटर के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं दी है. लेकिन बताया जा रहा है कि, कंपनी पहले इलेक्ट्रिक टू व्हीलर के तौर पर Suzuki Access Electric को मार्केट में लॉन्च कर सकती है. जिसे किफायती दामों में पेश किया जायेगा.

ये भी पढ़ें : Mahindra EV Festival: जल्द ही भारत में धमाल मचाने आ रही हैं महिंद्रा की ये नई इलेक्ट्रिक कारें, लुक देख हो जायेंगे दीवाने

Exit mobile version