Site icon Bloggistan

Revolt RV400: मात्र 2499 रुपए में घर ले जाएं ये चमचमाती EV बाइक, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 150 KM

Revolt RV400

Revolt RV400 (iMAGE-BIKEDEKHO)

Revolt RV400: हाल ही में Revolt Motors ने अपनी धाकड़ इलेक्ट्रिक बाइक RV400 को पेश किया था, जिसकी बुकिंग शुरू हो गई है. बता दे कंपनी की यह बाइक सिंगल चार्ज में 150km की रेंज देने में सक्षम होगी. कम्पनी के मुताबिक, इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 85kmph है. ध्यान देने वाली बात यह है कि कंपनी ने इस बाइक की दूसरी बार बुकिंग चालू की है.

Revolt RV400 (iMAGE-BIKEDEKHO)

Revolt RV400: क्या है फीचर्स?

अगर बात इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स की करें तो बता दे कि, कंपनी ने इस बाइक में कनेक्टिविटी ऐप, कस्टमाइज्ड साउंड, बाइक डायग्नोस्टिक्स, जियोफेंसिंग, बैटरी स्टेटस और राइड डेटा आदि फीचर्स दिए है. इसके अलावा इसमें फ्रंट फोर्क्स और रियर में पूरी तरह से एडजस्ट होने वाला मोनोशॉक भी मौजूद है. वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक की शुरूआती कीमत 1.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम ) है.

31 मार्च से शुरू होगी डिलीवरी

अगर आप ही इस शानदार बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आप इस बाइक 2500 रुपए से कम कीमत में अपने नाम करा सकते हैं. बता दे कंपनी मात्र 2499 रुपये में इस बाइक की बुकिंग ले रही है. ऐसे में आपके लिए यह एक सुनहरा मौका है, जब आप इतना कम दाम में एक अच्छी बाइक खरीद सकते हैं.

खास बात यह है कि कंपनी इस बाइक पर फाइनेंशियल प्लान भी ऑफर कर रही है. बुकिंग कंपनी की वेबसाइट पर ऑन लाइन कर सकते हैं. वही रिपोर्ट्स के मुताबिक, कम्पनी इस बाइक की डिलीवरी 31 मार्च से शुरू कर देगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक RV400 में 3 KW (मिड ड्राइव) मोटर है. इस बाइक में 72V, 3.24 kWh लिथियम-आयन बैटरी मौजूद है.

ये भी पढ़ें : Yamaha New Scooter: 125CC स्कूटर सेगमेंट में होगी जोरदार टक्कर, यमाहा ने लांच किए ये तीन धाकड़ स्कूटर

Exit mobile version