Site icon Bloggistan

PURE EV ecoDryft : 135 KM रेंज के साथ मार्केट के धमाल मचा रही है ये शानदार EV बाइक, लुक ने ग्राहकों को बनाया दीवाना

PURE EV EcoDryft

PURE EV EcoDryft (Source-Bikedekho)

PURE EV ecoDryft : इन दिनों भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड अपने चरम पर है. जिसके कारण सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपनी-अपनी गाड़ियों को इलेक्ट्रिक वर्जन में पेश कर रही है. इसी सेगमेंट में हैदराबाद की एक वाहन निर्माता कम्पनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक PURE EV EcoDryft को मार्केट में उतारा है. जिसके लुक के ग्राहकों को अपना दीवाना बना दिया है.आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल..

PURE EV ecoDryft (Source-

PURE EV EcoDryft : रेंज, बैटरी और मोटर

इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक में कम्पनी ने 3.0 kwh की बैटरी पैक दिया है, साथ ही इसमें 3 kwh की मजबूत मोटर का कॉम्बिनेशन भी दिया गया है. वहीं बात करें, इस बाइक के रेंज के बारे में तो कम्पनी का दावा है कि, यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में आसानी से 135km की दूरी को तय करेगी.

इस बाइक की फीचर्स,डिजाइन और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको रेंज के साथ साथ बेहतर स्पीड भी देखने को मिलेगी. बता दें कि, यह बाइक 75km/hr माइलेज देने में सक्षम होगा. वहीं अगर इस बाइक के लुक के बारे में बात कि जाएं तो, इसका लुक काफी आकर्षक है, जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा इसमें एक एंग्युलर हेडलैम्प, पांच-स्पोक एलॉय व्हील, एक सिंगल-पीस सीट दी गई है. इसके साथ और भी बहुत सी चीजों को ऐड कर इसे स्पेशल बनाने की हर मुमकिन कोशिश की गई है.

इस बाइक की कीमत

अगर इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक के कीमत पर नजर डालें तो बता दें कि इस बाइक को खरीदने के लिए आप करीब 1 लाख रूपये चुकाने होंगे. वहीं इस बाइक की बुकिंग स्टार्ट हो गई है. जिसकी डिलीवरी मार्च के पहले हफ्ते से सुरू कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: Toyota Urban Cruiser Hyryder : टोयोटा की नई CNG कार ने मार्केट में मचाया तहलका, जानें कीमत

Exit mobile version