Site icon Bloggistan

Ather 450X से पंगा लेने आ गया Ola S1 AIR, जबरदस्त रेंज के साथ लुक भी है शानदार, जल्द ही शुरू होगी डिलीवरी, जानें

Ola S1 Pro vs Ather 450X

Ather 450X

Ola S1 AIR : बेंगलुरु स्थित कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने इस साल फरवरी में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की एस1 को नए अवतार में पेश किया था, (जिसमें ओला का एस1 एयर, एस1 और एस1 प्रो का नाम शामिल है) जिसके बाद से ही ग्राहक इसके डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं. आगर आप भी इन्हीं ग्राहकों में से हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. दरअसल, जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक कम्पनी अपने ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी जुलाई 2023 से शुरू करने वाली है.

Ola S1 AIR : बैटरी पैक

ओला एस1 AIR इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2 3 और 4Kw के बैटरी पैक मौजूद है, जो सिंगल चार्ज 85 125 और 165 किलो मीटर का रेंज ऑफर करता हैं. इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में तीन राइडिंग मोड्स भी उपलब्ध हैं जोकि इको, नार्मल और स्पोर्ट्स हैं.

Ola S1 AIR : टॉप स्पीड

ओला एस1 AIR इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.5 kW की इलेक्ट्रिक मोटर ऑफर किया गया है. इसकी टॉप स्पीड 85 किमी/घंटा है. वहीं, इसे फुल चार्ज होने में 4.5 घंटे से लेकर 6.5 घंटे का समय लगता है. बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें फीचर्स के तौर पर मूवओएस 3.0 कनेक्टिविटी के साथ 7.0 इंच की टीएफटी टचस्क्रीन दिया गया है

ये भी पढ़ें : युवाओं को पहली पसंद बनी Suzuki Gixxer SF, दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज से मार्केट में मचा रही धमाल, कीमत भी है बहुत कम

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 84999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.10 लाख रुपये रखी गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस स्कूटर का बुकिंग बहुत पहले ही शुरू कर दिया गया था, जिसकी डिलीवरी आने वाली जुलाई से शुरू हो जाएगी.

किनसे होगा मुकाबला

कातिलाना लुक के साथ मार्केट में गदर मचाने वाला यह स्कूटर लांच होने के बाद एथर 450एक्स, ओकिनावा और हीरो इलेक्ट्रिक जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को जोरदार टक्कर देगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version