Site icon Bloggistan

युवाओं को पहली पसंद बनी Suzuki Gixxer SF, दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज से मार्केट में मचा रही धमाल, कीमत भी है बहुत कम

Suzuki Gixxer SF

Suzuki Gixxer SF

Suzuki Gixxer SF : हम सभी इस वक्त को भली भांति जानते हैं कि भारत में युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइक का एक अलग ही क्रेज है. इसके जबरदस्त स्पीड के कारण न्यू जेनरेशन इसके दीवाने होते चले जा रहे हैं. हालंकि, स्पोर्ट बाइक कीमत में थोड़ी महंगी होती है, जिस वजह से इसे खरीद पाना हर किसी के बस की बात नहीं है.

ये भी पढ़ें : अपनी दिलकश अंदाज से मार्केट में धुआं उड़ाने आ रही है Honda Activa 7G, एडवांस फीचर्स देख हर कोई का खरीदने का करेगा मन

Suzuki Gixxer SF

इसलिए आज हम आपके लिए एक ऐसी स्पोर्ट्स बाइक लेकर आए हैं जो कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आती है. और खास बात यह है कि सालों से यह बाइक युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है. बता दें यह बाइक कातिलाना लुक के साथ साथ जबरदस्त माइलेज भी ऑफर करती है. जी हां दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Suzuki Gixxer SF है. ऐसे में चलिए इस बाइक के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Suzuki Gixxer SF : इंजन

Suzuki Gixxer SF स्पोर्ट्स बाइक में आपको 155cc का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन मिलता है जो 13.6 PH का अधिकतम पावर के साथ ही 13.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसमें कंपनी 5-स्पीड गियरबॉक्स ऑफर कर रही है। इस बाइक में लगा इंजन काफी दमदार है और यह बाइक को तेज रफ्तार ऑफर करने में काफी मददगार साबित होता है.

कीमत और माइलेज

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस बाइक को 1.37 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, एक नजर इसमें ऑफर किए जाने वाले माइलेज पर डाले तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक की एक लीटर पेट्रोल में 45 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version