Site icon Bloggistan

अरे वाह! महज ₹30 हजार में अपने नाम करें ये TVS Apache बाइक, किलर लुक देख जल उठेंगे पड़ोसी

TVS Apache RTR 160

TVS Apache RTR 160

TVS Apache : भारतीय मार्केट में टीवीएस मोटर्स की कई ऐसी बाइक्स मौजूद हैं, जिस पर ग्राहक भर भर कर प्यार लूटा रहे हैं. इसी लिस्ट में एक नाम TVS Apache RTR 180 का भी शामिल है. कम्पनी ने इस बाइक को किलर लुक और शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है. इतना ही नहीं इस बाइक में तगड़ा इंजन भी ऑफर किया गया है. वहीं, बात इसकी कीमत की करें तो यह आम लोगों के बजट से थोड़ा ज्यादा होने वाला है. ऐसे में अगर आपकी भी इस बाइक को खरीदने की दिली इच्छा है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप इसे बहुत कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

TVS Apache RTR 180

TVS Apache : कितनी है इसकी कीमत

बात करें TVS Apache के लुक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे जबरदस्त लुक के साथ पेश किया है. साथ ही यह दमदार इंजन के साथ साथ ज्यादा माइलेज भी ऑफर करती है. वहीं, अगर आप इस बाइक को एजेंसी से खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको लगभग 1.31 लाख रुपए खर्च करने पड़ेंगे. लेकिन अगर आपके पास उतना बजट नहीं है तो आप कम पैसे में सेकंड हैंड बाइक को भी खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Velev Motors VEV 01 : मात्र ₹32000 में बिक्री के लिए मौजूद है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, 80km के रेंज के साथ लुक भी है शानदार

30000 हजार रुपए में घर ले जाए चमचमाती बाइक

अगर आपका भी बजट कम है तो आप ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से इसके पुराने मॉडल को आप आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि Olx वेबसाइट टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 बाइक के पुराने मॉडल को लिस्टिंग किया गया है. जिसे आप मात्र 30000 रुपए में खरीद सकते हैं. यह बाइक 2015 मॉडल बाइक है, जिसकी कंडीशन फिलहाल बेहतर है.

वहीं, Droom वेबसाइट टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 बाइक के पुराने मॉडल को लिस्टिंग किया गया है. यह बाइक 2018 मॉडल है, जिसकी कंडीशन काफी बेहतर है. वहीं, इस वेबसाइट पर इसकी कीमत 40 हजार रुपये रखा गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version