Site icon Bloggistan

TVS Jupitar का पसीना छुड़ाने आ गया नया Honda Dio H-Smart स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स देख रह जायेंगे दंग

Honda Dio H-Smart

Honda Dio H-Smart

Honda Dio H-Smart : मौजूदा समय में भारतीय बाजार में दो पहिया वाहनों की डिमांड काफी बढ़ गयी है. ग्राहक आय दिन नई नई गाड़ियों को खरीदना पसंद करते हैं. खासकर कस्टमर बाइक और स्कूटर में कारों वाले स्मार्ट फीचर की उम्मीद करने लगे हैं. इसे पूरा करने के लिए ऑटोमोबाइल कंपनियां भी प्रयास कर रही हैं. उदाहरण के लिए होंडा एक्टिवा स्कूटर लेटेस्ट एच-स्मार्ट तकनीक के साथ मार्केट में आया है.

Honda Dio H-Smart

जिसके बाद Honda Motorcycle and Scooter India (HMSI) इसी टेक्नोलॉजी वाला डियो (Dio H-Smart ) स्कूटर लॉन्च करने जा रही है. भारत में होंडा की टू व्हीलर वेबसाइट पर Dio H-Smart के कीमत का खुलासा कर दिया गया है. ऐसे में अगर आपकी भी इच्छा स्मार्ट फीचएर्स से लैस स्कूटर खरीदने की हैं तो आपके लिए यह बेस्ट ऑपशन हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Mahindra Baaz : महिंद्रा की इस कार ने लाँच होने से पहले ही Thar की तोड़ दी कमर, शानदार फीचर्स और दिलकश अंदाज से लूट रही है सबका दिल

Honda Dio H-Smart: कीमत और फीचर्स

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने Dio H-Smart के टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत 77,712 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है. और बेस मॉडल (STD OBD2) की कीमत 70,211 रुपये तय की गयी हैं.

बुकिंग भी हो गयी है शुरू

अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है क्योंकि होंडा ने अपने इस स्कूटर की बुकिंग शुरू कर दी है. वहीं, होंडा ने अभी तक स्कूटर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी का खुलासा नहीं किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें अलॉय व्हील्स, फ्यूल एफिशिएंट टायर्स और एक स्मार्ट की मिलने वाला है. वर्तमान में होंडा डीओ स्कूटर के हर संस्करण में स्टील पहियों के साथ-साथ ट्यूबलेस टायर मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version