Site icon Bloggistan

Mahindra Baaz : महिंद्रा की इस कार ने लाँच होने से पहले ही Thar की तोड़ दी कमर, शानदार फीचर्स और दिलकश अंदाज से लूट रही है सबका दिल

Cars Under 10 lakhs

Cars Under 10 lakhs

Mahindra Baaz : इंडियन ऑटो मोबाइल सेक्टर में Mahindra की गाड़ियों का बोलबाला है. क्योंकि कंपनी की गाड़ियां शानदार फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ आती है. साथ ही ग्राहकों के बीच यह कार अपनी मजबूती के लिए मशहूर है. वर्तमान समय मे Mahindra ने भी एक से बढ़कर एक कारें भारत में पेश किया है जो दूसरी बड़ी कपंनियों को आसानी से टक्कर देने में सक्षम है. इसी के बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि महिन्द्रा जल्द ही अपनी नई कार Baaz को लाँच करने वाली है. बता दें यह कार जबरदस्त इंजन और कमाल के फीचएर्स के साथ आयेगी. वहीं, एक्सपर्ट की माने तो लॉन्च होने के बाद यह कार सीधे तौर पर thar को टक्कर देगी.

Mahindra Baaz

Mahindra Baaz : इंजन

बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी अपने नए एसयूवी Mahindra Baaz में 1199 cc की इंजन का इस्तेमाल कर सकती है, जो 4050rpm पर 200bhp का पावर और 2000rpm पर 300Nm का टॉर्क देने में सक्षम है. बता दें कि यह 5 सीटर एसयूवी आपको 4 सिलिंडर की मिलने वाली है.

ये भी पढ़ें : Ertiga-Innova की छुट्टी करने जल्द आ रही है मारुति की 7 शीटों वाली Engage कार, लुक इतना शानदार की देखते ही खरीदने को दौड़ पड़ेंगे

Mahindra Baaz : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 360-डिग्री कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, MID यूनिट, Apple CarPlay, Android Auto, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, HID प्रोजेक्टर हेडलैंप, सनरूफ, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, 19-इंच अलॉय व्हील, 9 एयरबैग, EBD के साथ ABS, ESP, एंटी-रोलओवर सेफ्टी और ISOFIX सीट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

कीमत

बात करें इसकी कीमत को लेकर तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसके कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 8 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version