Site icon Bloggistan

Honda elevate के लुक से उठ गया पर्दा, लॉन्च होते ही मार्केट में उठा देगी गर्दा, बुकिंग राशि सिर्फ इतनी

Honda Elevate

Honda elevate

Honda elevate: होंडा के चर्चित एसयूवी की पहली झलक दिखा दी गई है. लंबे समय से कंपनी की होंडा एलिवेट की चर्चाएं चल रही थी लेकिन अब कंपनी ने इसके डिजाइन और लुक्स से पर्दा हटा दिया है. जापानी ऑटोमेकर कंपनी ने इस गाड़ी के मिड साइज एसयूवी के तौर पर मार्केट में पेश किया है. इस डिजाइन के बार में तो हम इस लेख में बात करेंगे ही साथ ही इसके फीचर्स और कीमत से भी आपको अवगत कराएंगे तो चलिए फिर जान लेते हैं जान लेते होंडा की इस एलिवेट के बारे में पूरी जानकारी.

Honda elevate में ये मिलेंगे फीचर्स

होंडा ने पूरे 6 साल बाद भारतीय मार्केट में कोई कार पेश की है. इसके लुक के साथ एसयूवी और क्रॉसओवर के मिक्सर की चाहत रखने वाले ग्राहकों को कंपनी टारगेट करने वाली है. इस मिड साइड एसयूवी में R-V बैज नहीं दिखने वाला है. इसमें फीचर्स के तौर पर ओआरवीएम, एलईडी हेडलाइट्स, रुफलाइन, कनेक्टेड एलईडी लाइट्स की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा 10.25 इंच की टचस्क्रीन, इलेक्ट्रिक सनरूफ, एंड्रॉइड और ऑटो कार प्ले की सुविधा के साथ 7 इंच की सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग पैड दिए गए हैं.

गाड़ी में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट के साथ सेफ्टी फीचर्स के तौर पर 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबलिटी कंट्रोल (ESC), हिल होल्ड असिस्ट, हिल डिसेंट कंट्रोल(AT ट्रांसमिशन के लिए) साथ में ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट जैसी फीचर्स दिए गए हैं. अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें कंपनी रडार बेस्ड एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम को ऑफर करती है. गाड़ी ऑटोमेटिक इमेरजेंसी ब्रेकिंग और अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, लेन-कीप असिस्ट के साथ आती है.

Honda elevate इंजन

होंडा एलिवेट में 1.5 लीटर का DOHC i-VTEC इंजन दिया जाएगा. जिसको 6-स्पीड मैनुअल तकनीक के साथ जोड़ा जाएगा. होंडा एलिवेट सीवीटी विकल्प के साथ आने वाली है. कार का सपोर्ट RDE, BS6 फेज 2 और E20 है.

ये भी पढ़ें- Best 7 seater cars: कम दाम आने वाली ये 7 सीटर कार फीचर्स से आपको कर देंगी हैरान, जान लें खरीदने का हिसाब-किताब

कीमत

कंपनी के द्वारा हाल ही इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई है हालांकि, कीमत के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है. बता दें ये मिड साइज एसयूवी फेस्टिव सीजन के दौरान मार्केट में दस्तक दे सकती है. माना जा रहा है लॉन्च से कुछ दिन पहले ही कंपनी इसके प्राइस रिवील करेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version