Site icon Bloggistan

Hyundai Aura Facelift: हुंडई की इस कार की हुई मार्केट में धांसू इंट्री, फीचर्स जान खुद को खरीदने से नहीं रोक पाएंगे, जानें

Budget Cars

Hyundai Aura Facelift (Credit-Google)

Hyundai Aura Facelift: वाहन निर्माता कंपनी Hyundai Motor दुनिया की पॉपुलर ऑटो कंपनी में से एक है. Hyundai के कारों को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. जिसके कारण कंपनी अपने ग्राहकों को इंप्रेस करने के लिए नई नई कार की मॉडल को लेकर आती रहती है. इस बार कंपनी ने ग्राहकों के लिए आज भारतीय बाजार में अपनी पॉपुलर सेडान कार ऑरा का फेसलिफ्ट वर्जन (Hyundai Aura Facelift) लॉन्च कर दिया है.

Hyundai Aura Facelift (Credit-Google)

इस कार में ग्राहकों को बहुत कुछ बदलाव देखने को मिलेगा. हुंडई के इस नए मॉडल में कई सारे फिचर्स देखने को मिलेंगे, जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा. ऐसे में आइए जानते हैं इस नई कार में कौन कौन से बदलाव देखने को मिलेंगे.

Hyundai Aura Facelift: फीचर्स

जिस तरह अभी तक हुंडई कार को इतना पसंद किया गया है, ठीक वैसे ही, कंपनी के इस कार को भी काफी पसंद किए जाने की उम्मीद बताई जा रही है. Hyundai Aura Facelift में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट, एंड्रॉयड कनेक्टिविटी,3.5 इंच की नई मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, फुटवेल लाइटिंग, जैसे कई सारे एडवांस फीचर्स से लैस होगा.

साथ ही इसमें 8 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले, एप्पल और एंड्रॉयड कार प्ले, स्टार्ट और स्टॉप के लिए स्मार्ट की, वॉइस रिग्निशन, क्रूज कंट्रोल जैसे जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे. वहीं अगर इस कार की सेफ्टी की बात करें तो आज के समय में कोई भी ग्राहक कार लेने से पहले कार में सेफ्टी के बारे में पूछते हैं. कंपनी ने ग्राहकों के इस बात को ध्यान में रखते हुए कार में 30 से ज्यादा नए सेफ्टी फीचर्स को जोड़ा है जैसे कि इस कार में अब ग्राहकों को 4 एयरबैग्स स्टैंडर्ड और 6 एयरबैग्स का भी ऑप्शन मिलेगा.

वारंटी और कीमत

अगर बात कि जाएं, इस कार की वारंटी की तो बता दें कि कंपनी की तरफ से ऑरा फेसलिफ्ट वर्जन में 3 साल या फिर 1 लाख किलोमीटर की वारंटी दी जाएगी. आप एक्स्टेंडेड वारंटी पैकेज खरीदकर वारंटी को 7 साल और बढ़ा सकते हैं. वहीं हुंडई ने अपनी इस कार का फेसलिफ्ट मॉडल को ग्राहकों के लिए कार की कीमत को 6 लाख 29 हजार 600 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है.

ये भी पढ़ें: Hero Scooters: एक्टिवा के बाद अब हीरो ला रही है खास फीचर्स वाला स्कूटर, इस दिन होगा लॉन्च, जानें

Exit mobile version