Site icon Bloggistan

Honda की इस सस्ती बाइक ने अपने तगड़े माइलेज से बनाया सबको दीवाना, मिलते हैं गजब के फीचर्स

Honda Shine 100

Honda Shine 100

Honda Shine 100 : मौजूदा समय में ग्राहक‌ गाड़ी को खरीदते वक्त पावर और परफॉर्मेंस के साथ-साथ माइलेज का भी काफी ख्याल रखते हैं. भारतीय मार्केट में अधिकतर ग्राहक हाई माइलेज वाली बाइक खरीदना पसंद करते हैं. हालांकि मार्केट में ऐसी कई बाइक्स मौजूद है जो अच्छा खासा रेंज ऑफर करते हैं. किंतु अगर आपको होंडा की गाड़ी पसंद है लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि कंपनी अपनी किस बाइक में ज्यादा माइलेज ऑफर करती है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में होंडा शाइन 100 (Honda Shine 100) बाइक के बारे में बताएंगे,जो करीब 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है.

Honda Shine 100

Honda Shine 100 : इंजन

Honda Shine 100 को 100 सीसी सिलेंडर, एयर कूल्ड, मोटर के साथ पेश किया है जो 7.61bhp की पावर और 8.5 एमएम का टॉर्क पैदा करता है इसका मोटर को 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बता दें, ये बाइक OBD 2 का अनुपालन करता है. कंपनी की यह बाइक पांच रंगों में आती है.

ये भी पढे़ : रॉयल एनफील्ड की Himalayan 450 बाइक की जानकारी हुई लीक, त्योहारी सीजन में होगी लॉन्च,पढ़ें डिटेल

इन खासियतों से लैस है ये

फीचर्स के लिहाज से होंडा शाइन 100 में ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, न्यूट्रल इंडिकेटर, हेलोजन बीबी, लो फ्यूल इंडिकेटर, फ्यूल गेज, अंडर सीट स्टोरेज चेक इंजन लाइट फ्यूल लेवल रीड आउट और बाइक को स्टार्ट करने के लिए किक और सेल्फ स्टार्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉक्स और ड्यूल रियर शॉक भी देखने को मिलता है.

कीमत और माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी की ये बाइक 75 हजार रुपए की कीमत पर आती है.वहीं, बात करें इसके माइलेज की तो आपको बता दें, ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 65 किलो मीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. यदि आपके पास इसे खरीदने के लिए बजट कम है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version