Site icon Bloggistan

आ गई Honda की नई बाइक, 125 cc का इंजन और कीमत बस इतनी सी

Honda Grom: होंडा अपनी मिड सेगमेंट बाइक में कम कीमत में हाई माइलेज ऑफर करता है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपनी नई बाइक Honda Grom से पर्दा उठाया है। यह बाइक 125 cc पेट्रोल इंजन में आती है। यह हाई स्पीड बाइक है, जिसमें स्टाइलिश सिंगल सीट डिजाइन मिलता है। फिलहाल यह बाइक ग्लोबल मार्केट में पेश की गई है। अनुमान है कि जल्द ही इस भारत में भी पेश किया जाएगा।

स्मॉल साइज बाइक

यह न्यू जनरेशन स्मॉल साइज बाइक है। जो संकरी जगहों से आसानी से निकल जाएगी। इसे खराब रास्तों में हाई परफॉमेंस देने के लिए खास छोटे टायर साइज और कम्फर्टेबल हैंडलबार दिए गए हैं। यह बाइक सिंगल सिलेंडर इंजन और एयर कूल्ड फीचर के साथ आती है। यह लॉन्ग रूट बाइक है, जिस पर हैवी सामान लेकर भी चल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मार्केट में हड़कंप मचाने आ रही रही ये इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 1200KM की रेंज, कीमत मात्र ₹3.47 लाख

5 स्पीड गियरबॉक्स

Honda Grom में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। यह बाइक LED हेडलाइट और आरामदायक सफर के लिए आगे USD फ्रोक और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ आती है। यह हैवी सस्पेंशन खराब रास्तों पर झटके नहीं लगने देता। जिससे लंबी दूरी के रास्ते पर राइडर को थकान नहीं होती है। बाइक में सिंगल पीस सीट दी गई है।

12 लीटर का फ्यूल टैंक

Honda Grom की कीमत 1.65 लाख रुपये रखी गई है। बाजार में इस प्राइस रेंज में Honda की SP 160 आती है। यह बाइक 160 cc इंजन के साथ आती है। इस बाइक में 50 kmpl की माइलेज मिलती है। इस बाइक का कुल वजन 139 Kg है। इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यह हाई स्पीड बाइक है। इसमें स्टाइलिश हैंडलबार मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version