Site icon Bloggistan

Honda Bikes: 80,000 वाली बाइक को अपना बनाएं सिर्फ 15000 में, 80 किलोमीटर का देती है माइलेज

Honda Bikes

#image_title

Honda Bikes: आज के दौर में हर 10 में से 8 लोगों के पास बाइक तो होती है. और हो भी क्यों न इतना सुविधाजनक वाहन जो है, नई बाइक खरीदने के लिए जब भी हम शोरूम में जाते हैं तो महंगी महंगी बाइक के दाम हमें चौकन्ना कर देते हैं. इसके चलते कुछ लोग तो बाइक खरीदने का प्लान भी कैंसिल कर देते हैं. ऐसे लोगों के लिए सेकंड हैंड बाइक एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. आज हम बात कर रहे हैं.Hero Splendor Plus की जिसकी मूल कीमत तो 80,000 है लेकिन इस सेकंड हैंड बाइक को आप सिर्फ 15000 में खरीद सकते हैं.

फीचर्स के बारे में (About The Feature)

फीचर्स के मामले में ये बाइक देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाईकों में से एक है. इस बाइक में आपको 4 स्पीड गियर बॉक्स मिलते हैं. और 97.2 Cc का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन मिलता है ये इंजन 8ps तक की पावर जनरेेट कर सकता है माइलेज की बात करें तो ARAI के प्रमाणानुसार ये बाइक 1 लीटर तेल में 80 किलोमीटर से भी ज्यादा का माइलेज देती है.

मूल कीमत और ऑफर (Original Price and Offers)

जैसा कि आपको पहले ही बता दिया गया है कि इस बाइक की शोरूम कीमत करीब 80,000 के आसपास है लेकिन आप जब इस बाइक को सेकंड हैंड फोम में खरीदते हैं तो ये कीमत आपको 20,000 के आसपास पड़ती है. वहीं दूसरी और आप इस बाइक के 2019 मॉडल को सिर्फ और सिर्फ ₹15000 में Bikedekho वेबसाइट के माध्यम से पा सकते हैं इस वेबसाइट की सहायता से आप विक्रेता से सीधे संपर्क कर इस बाइक को खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Citorin New Car: बढ़ते पेट्रोल की कीमत से हैं परेशान तो खरीदें ये कार

Exit mobile version