Site icon Bloggistan

Honda Activa EV: जल्द ही होंडा एक्टिवा ईवी की होगी धमाकेदार एंट्री, सीईओ ने दी जानकारी, पढ़े डिटेल

Honda Activa Electric

Honda Activa EV (Credit -BikeDekho)

Honda Activa EV: हाल ही में, होंडा मोटर एंड स्कूटर ने विशेष फीचर्स के साथ एक्टिवा एच-स्मार्ट (Activa H-Smart Scooter) वैरिएंट को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जिसमें कई फीचर्स मौजूद है. बीते, 23 जनवरी को होंडा एच स्मार्ट स्कूटर को लॉन्च किया गया, जिसमें कंपनी के सीईओ और एमडी अत्सुशी ओगाटा ने इवेंट के दौरान अत्सुशी ओगाटा ने अपकमिंग इलेक्ट्रिक एक्टिवा स्कूटर (Honda Activa EV)के रोड मैप का भी खुलासा किया यानी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्चिंग को लेकर भी जानकारी दिया.

Honda Activa EV (Credit -BikeDekho)

जैसा कि, इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेस्ट सेलिंग एक्टिवा स्कूटर का अपडेटेड वर्जन होगा.ओगाटा के अनुसार, एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगले साल 2024 में लॉन्च की जायेगी. लेकिन अब देखना यह है कि, क्या ये स्कूटर एक्टिवा सेगमेंट की सभी स्कूटर की तरह मार्केट में अपना कमाल दिखा पाती है या नहीं?

Honda Activa EV: संभावित रेंज और बैटरी

एक्टिवा की यह अपकमिंग इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर को टॉप स्पीड, फीचर्स में सभी स्कूटरों को टक्कर देने में सक्षम होगा. इस स्कूटर को सभी स्कूटर से अलग डिजाइन किया गया है जो ग्राहकों को आकर्षित करने में सक्षम होगी.साथ ही एक्टिवा इलेक्ट्रिक विश्वसनीयता पर अधिक ध्यान केंद्रित करेगी. इसकी अधिकतम गति 50 किमी प्रति घंटा होगी, जो लगभग 80-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम होगी.

सेफ्टी

हुबहू एक्टिवा जैसी दिखने वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अगर सेफ्टी के बारे में करें तो आपको बता दे कि कंपनी ने इस अपकमिंग स्कूटर में कई तरह के सेफ्टी फीचर्स दिए हैं जो ग्राहकों को एक सकारात्मक उर्जा देगी. साथ ही घटनाओं से भी सुरक्षा करेगी.

ये भी पढ़ें: Hyundai Aura Facelift: हुंडई की इस कार की हुई मार्केट में धांसू इंट्री, फीचर्स जान खुद को खरीदने से नहीं रोक पाएंगे, जानें

Exit mobile version