Site icon Bloggistan

Hero Passion Plus : होंडा का बैंड बजाने जल्द आ रही है हीरो की ये शानदार बाइक, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा तगड़ा इंजन

Hero Passion Plus

Hero Passion Plus

Hero Passion Plus : भारतीय बाजार में दोपहिया वाहनों की खूब बिक्री होती है. जिसमें हीरो मोटोकॉर्प का दबदबा लगातार बरकरार है. कंपनी बाजार में अपनी कम्यूटर मोटरसाइकिल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. जिसमें स्प्लेंडर, एचएफ डीलक्स और पैशन प्रो जैसे मॉडल्स शामिल हैं. जिसके बाद अब हीरो मोटोकॉर्प पैशन प्लस (Hero Passion Plus) के रूप में एक नई 100 सीसी बाइक लाने की तैयारी कर रही है.

Hero Passion Plus

इस बाइक के कंपनी एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देने वाली है. साथ ही इसमें जबरदस्त माइलेज भी ऑफर किया जायेगा. आपको बता दें, कंपनी ने हीरो पैशन प्लस को कम मांग का हवाला देते हुए 2019 में बंद कर दिया गया था. किंतु एक बार फिर से नए अवतार में मार्केट में पेश करेगी. ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको पहले इसके बारे में जानना जरूरी है.

ये भी पढ़ें : Adms Bravo : 160Km की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रहा नया इलेक्ट्रिक बाइक, कम कीमत में मिल रहे हैं लाजवाब फीचर्स

Hero Passion Plus : इंजन

बात करें Hero Passion Plus में मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी इसमें 97.2cc इंजन का इस्तेमाल करेगी, जो 8000 RPM पर 7.91 bhp की पॉवर और 6000 RPM पर 8.05 Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. यह इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा. बता दें, 100सीसी सेगमेंट में यह अब तक ही सबसे महंगी पेशकश होने वाली है.

Hero Passion Plus : फीचर्स

नई पैशन प्लस के इंस्ट्रूमेंटेशन और फीचर्स स्टैंडर्ड पैशन 110 के समान होने की उम्मीद है. इसमें एक मोबाइल चार्जिंग पोर्ट के साथ एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा, स्क्वायरिश एलसीडी डिस्प्ले के साथ एक एनालॉग स्पीडोमीटर मिलेगा, जिसमें ओडोमीटर रीडिंग, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज सहित कई जानकारियां देख सकते हैं. वहीं, कंपनी 60 kmpl से अधिक माइलेज दे ऑफर है.

कितनी होगी कीमत

हीरो पैशन प्लस 100cc की कीमत को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है. हालंकि, इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो आप इसकी बुकिंग करा सकते हैं. वहीं, यह बाइक होंडा की गाड़ियों को जोरदार टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version