Site icon Bloggistan

Adms Bravo : 160Km की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रहा नया इलेक्ट्रिक बाइक, कम कीमत में मिल रहे हैं लाजवाब फीचर्स

Adms Bravo

Adms Bravo

Adms Bravo : इन दिनों भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग के काफी तेजी देखने को मिल रही है. कंपनियां ग्राहकों के लिए आए दिन बाजार ने नए नए स्कूटर्स,बाइक लॉन्च कर रही है. इसी कड़ी में घरेलू बाजार में एक नई इलेक्ट्रिक बाइक को लांच करने की तैयारी चल रही है. जिसमें आपको शानदार रेंज, बेहतरीन फीचर्स, दमदार डिजाइनिंग के साथ में बहुत सी चीजें मिलने वाली है. तो चलिए आज हम जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में..

Adms Bravo

Adms Bravo : बैटरी पैक और रेंज

हम जिस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Adms Bravo है. जिसमें 72V/55Ah की लिथियम आयन के बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो 3000 वाट के बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर से कनेक्ट होगा. यह स्कूटर बेहतर पिक पावर के साथ में बेहतरीन टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम होगा. वही, यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 160km का रेंज देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Komaki TN 95 इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक इतना शानदार कि देखते ही जल उठेंगे पड़ोसी

हालंकि, कंपनी के तरफ से इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसके बैटरी को नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर लगभग 6 घंटे का समय लगता है वही, इसे फास्ट चार्जर से चार्ज करने पर 2 से 3 घंटे का समय लगता है. वही इस स्कूटर में लाजवाब फीचर्स भी देखने को मिलेगा, जो पल भर में ग्राहकों का दिल जीत लेगा.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसके कीमत को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है, किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे लगभग ₹1.40 लाख के एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया जायेगा. वही, आप इस बाइक को ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version