Site icon Bloggistan

जल्द ही भारतीय मार्केट में होगी Hero Nightster 440 की एंट्री, मिलेगा पावरफुल इंजन

Hero Nightster 440

Hero Nightster 440

Hero Nightster 440 : हीरो जल्द ही Harley Davidson के साथ मिलकर अपनी नई बाइक को भारतीय मार्केट में पेश करने वाली है. इसके साथ ही इस बाइक में आपको दमदार इंजन और लाजवाब फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. हालही में कंपनी ने हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में नाइटस्टर 440 नाम को ट्रेडमार्क कराया है, जिसे जल्द ही बाजार में आने की उम्मीद की जा रही है. हीरो नाइटस्टर 440 (Hero Nightster 440) को कंपनी के लाइनअप में X440 के नीचे प्लेस किया जाएगा. ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदना चाह रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना बहुत जरूरी है.

Hero Nightster 440

क्या होगा इसमें खास

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हीरो नाइटस्टर 440 में स्पोर्टी और फॉरवर्ड राइडिंग पोजीशन ऑफर किया जायेगा. इसके साथ ही इसमें स्कूप्ड राइडर सीट के साथ, गोल हेडलैंप, गोल बार-एंड मिरर, चौड़ा हैंडलबार, एक गोलाकार इंस्ट्रूमेंट पॉड, मिनिमलिस्ट कंट्रोल बटन, स्मूथ फ्यूल टैंक, पीछे की ओर ट्विन शॉक अब्जॉर्बर और चौड़े रियर फेंडर भी देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें : Honda Monkey : अपने कातिलाना अंदाज से मार्केट में धमाल मचाने आ गई होंडा की ये अनोखी बाइक, जानें खासियत

Hero Nightster 440 : इंजन

बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी अपने इस बाइक में 440 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर-ऑयल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल करेगी जो प्रदान 27 बीएचपी की मैक्स पॉवर और 38 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. वही इसका इन्हीं 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट है.

Hero Nightster 440 : कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कम्पनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे करीब 3 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया जाएगा. वहीं लॉन्च होने के बाद यह बाइक रॉयल एनफिल्ड बुलेट 350 बाइक को सीधी टक्कर देने में सक्षम होगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version