Site icon Bloggistan

Hero HF Deluxe: मात्र 5 हजार रुपए के खरीदें हीरो की ये शानदार बाइक, जल्दी करें कहीं मौका हाथ से ना निकल जाए

Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe: वर्तमान समय में हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) कंपनी अपने शानदार वाहनों को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई है. कंपनी अपने ग्राहकों की पसंद को अच्छी तरह से समझती है, इसलिए यह अपने कस्टमर्स के लिए कम कीमत में बढ़िया लुक और फीचर्स वाली बाइक्स लेकर आती रहती है. इसमें Hero HF Deluxe का नाम सबसे ऊपर है.

Hero HF Deluxe (Img.Source-Google)

इस बाइक को शहर से लेकर गांव तक खूब पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह कम कीमत के साथ साथ जबरदस्त माइलेज देने में सक्षम है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं, लेकिन पैसे की वजह से नहीं ले पा रहे हैं तो अब पैसे की चिंता छोड़ दें. हीरो अपने बाइक्स पर एक धमाकेदार ऑफर दे रही है, जिसका लाभ उठाकर आप मात्र पांच हजार रुपए में इस बाइक को अपने नाम करा सकते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कंपनी के इस शानदार ऑफर के बारे में पूरी डिटेल-

Hero HF Deluxe की कीमत

बता दे कि, Hero HF Deluxe की कीमत 64,438 रुपये हैं जो आपको ऑन रोड लगभग 78,252 रुपए की पड़ेगी. ऐसे में अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को मात्र 5 हजार रुपए की डाउन पेमेंट कर आसानी से EMI पर खरीद सकते हैं. दरअसल, हीरो अपने ग्राहकों के लिए गाड़ियों पर एक ऐसा फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है, जिसमे आप कम कीमत में डाउन पेमेंट पर बाइक को अपने नाम करा सकते हैं.

ये हैं धांसू फाइनेंस प्लान

अगर आप भी नई Hero HF Deluxe को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे आसानी से फाइनेंस प्लान के जरिए खरीद सकते हैं. इस बाइक को खरीदने के लिए आपको बैंक से 67,252 रुपए का लोन लेना होगा. जिसके बाद आप एजेंसी को 5 हजार रुपए डाउन पेमेंट कर अपनी गाड़ी ले सकते हैं. ध्यान दे, अगर आप बैंक से लोन लेते हैं तो आपको 9.7% के हिसाब से पूरे तीन साल 2,161 रुपये की मंथली EMI भरनी होगी. हालांकि आपको बता दें कि आप इस लोन की अवधि को घटा और बढ़ा सकते है.

माइलेज में है सबका बाप

Hero HF Deluxe बाइक को सबसे ज्यादा इसलिए पसंद किया जाता है क्योंकि यह सभी गाड़ियों की अपेक्षा अधिक माइलेज देता है. कंपनी का दावा है कि ये बाइक 1 लीटर तेल में 70 किलोमीटर का माइलेज देती है. अगर बात इसकी इंजन की करें तो HF Deluxe में i3S टेक्नोलॉजी वाला BS6, 100cc, इंजन लगा है जोकि फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है. यह इंजन 7.94 bhp की पीक पावर और 8.05 NM का टॉर्क जनरेट करता है. बता दे कि यह है कि यह उबर खाबड़ रोड में चलने के लिए भी सबसे अधिक पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़ें : Hero Splendor Plus: मात्र 25 हजार में खरीदें हीरो की ये शानदार बाइक, जल्दी करें कहीं मौका हाथ से ना निकल जाए

Exit mobile version