Site icon Bloggistan

Hero Splendor Plus: मात्र 25 हजार में खरीदें हीरो की ये शानदार बाइक, जल्दी करें कहीं मौका हाथ से ना निकल जाए

Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus (File photo)

Hero Splendor Plus: देश में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला बाइक के लिस्ट में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) का नाम है. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी इस बाइक को कई मॉडल में पेश कर चुकी है. खास बात यह है कि यह बाइक ऑल टाइम सबका फेवरेट रहा है क्योंकि इसके दमदार इंजन और माइलेज ने सबका दिल जीत लिया है.

Hero Splendor Plus (Bikewale)

बता दे कि, इस बाइक की ऑन रोड कीमत 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये के आसपास रखी गई है. हालांकि अगर आप इस बाइक खरीदना चाहते हैं तो, इसे कम बजट में भी खरीद सकते हैं. बता दें कि, आज हम आपके लिए कुछ ऑनलाइन वेबसाइट का नाम लेकर आए हैं, जिसपर से आप इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं.

OLX पर मिल रहा ये ऑफर (Hero Splendor Plus)

अगर आप भी हीरो की सेकंड हैंड मॉडल लेना चाहते हैं तो यह ऑफर आपके लिए बहुत अच्छा ऑफर हो सकता है. बता दे ऑनलाइन वेबसाइट OLX पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को देखा गया है. जिसे आप यहां से मात्र 25 हजार में खरीद सकते हैं. यह बाइक 2015 मॉडल है, जो दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कराई गई है. ध्यान देने वाली बात यह है कि इस बाइक को खरीदने के लिए आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जायेगा.

Bikedekho पर मिल रहा है ऑफर

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2017 मॉडल को ऑनलाइन वेबसाइट Bikedekho पर देखा गया है. जिसे आप मात्र 32 हजार में खरीद सकते हैं. इस बाइक को भी दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड कराई गई है. गौर करने वाली बात यह है कि, इस बाइक को खरीदने के लिए आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Maruti XL7 : जल्द ही मार्केट ने धूम मचाने आयेगी ये शानदार कार, लुक देख करेगा खरीदने का दिल, जानें

Exit mobile version