Site icon Bloggistan

गोल्डेन ब्वॉय Neeraj Chopra इन धांसू गाड़ियों के हैं मालिक, जानें कितनी हैं कीमत

गोल्डन ब्वॉय के नाम से दुनिया भर में फेमस नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. नीरज चोपड़ा किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है खेल में रहते हुए नीरज दुनिया भर में भारत का नाम ऊंचा कर रहे हैं. वहीं पिछले दिनों वर्ल्ड एथलेटिक चैंपियनशिप 2023 में गोल्ड मेडल जीतकर नीरज ने देश का नाम रोशन किया है. नीरज चोपड़ा यह भारत को भारत की पहली मुकाम को हासिल किया और जैवलिन थ्रो खेल में भारत को दुनिया भर में रोशन करने का काम किया. आज नीरज के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं उन्हें प्यार करने वाले लोग हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों को बता दे कि नीरज चोपड़ा लग्जरी कारों के शौकीन भी है. तो लिए आज हम नीरज चोपड़ा के गैराज में खड़ी उन लग्जरी कारों की कीमत और उनके बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

Neeraj Chopra

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने दिया है Mahindra XUV 700 तौफा

जब गोल्डन बाय नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीत कर आए थे. तो महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की ओर से उन्हें महिंद्रा xuv700 जैवलिन गोल्ड एडिशन एक्सयूवी कंपनी की ओर से गिफ्ट किया गया था. जिसका मौजूदा समय में कीमत 25 लाख रुपए एक्स शोरूम से भी अधिक है.

ये भी पढ़े: Vande Bharat: वंदे भारत पर फिर हुआ पथराव,4 खिड़कियों के टूटे शीशे,RPF ने FIR की दर्ज

नीरज चोपड़ा के पास टोयोटा फॉर्च्यूनर, रेंज रोवर और स्पोर्ट्स कार

नीरज चोपड़ा के पास नेताओं की पहली पसंद वाली गाड़ी एक पावरफुल एसयूवी टोयोटा फॉर्च्यूनर भी है. जिसकी कीमत आज के समय में मार्केट में 50 लाख रुपए से भी अधिक है. इसके अलावा नीरज के पास एक स्पोर्ट्स कर फोर्ड मास्टैंग भी है. जिसकी कीमत लगभग 75 लाख रुपए से अधिक की है. वहीं नीरज के गैराज में शारूख, सलमान जैसी लैंड रोवर की रेंज रोवर भी खड़ी है. जिसकी कीमत आज के समय में 1.50 करोड़ रुपए है.

थार थी पहली पसंद

जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा की पहली पसंद महिंद्रा धरती लेकिन जब उन्हें महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की ओर से पहली गाड़ी महिंद्रा एक्सयूवी 700 दिया गया था. वहीं उसके बाद से नीरज को उनकी पहली पसंद महिंद्रा थार बन चुकी थी. लेकिन आज नीरज चोपड़ा के गैराज में महिंद्रा थार भी खड़ी है. जिसकी कीमत लगभग 17 लाख रुपए के आस पास है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version