Site icon Bloggistan

Cars Under 20 Lakhs: किसी से बिना पूछे घर लाएं ये शानदार कार, फैमली देखते ही झूम उठेगी

Cars Under 20 Lakhs

Cars Under 20 Lakhs

Cars Under 20 Lakhs: देश में कारों की खूब डिमांड है. खास कर 20 लाख के अंदर आने वाली कार की मांग खूब है. इस रेंज में आने वाली कार में जबरदस्त इंजन, फीचर्स मिलते हैं. साथ ही यह कारें कंफर्ट के मामले में भी शानदार होते हैं. ऐसे में अगर आप भी 20 लाख रुपए के अंदर में अच्छी कार खरीदना चाह रहे हैं तो यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको बताएंगे अच्छी कारों के बारे में , जिसे आप अपने यूज के लिए खरीद सकते हैं.

महिंद्रा स्कॉर्पियो

Mahindra Scorpio)

अगर आप जबरदस्त माइलेज और इंजन वाली कार खरीदने का सोच रहे हैं, तो महिंद्रा की यह कार सबसे बेस्ट हो सकती है. इस कार का नाम महिंद्रा स्कॉर्पियो है. यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों के लिस्ट में शामिल है. इसे 12.64 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: धांसू लुक और पावरफुल इंजन के साथ जल्द ही मार्केट में धमाल मचाने आ रही है BSA Gold Star 650, जानें कब होंगी इंडिया में इसकी एंट्री

किआ कैरेंस

Kia Carens

अगर आप महिंद्रा स्कॉर्पियो से भी सस्ती कार खरीदना चाह रहे हैं, तो किआ की एमपीवी कार किआ कैरेंस (Kia Carens) आपके लिए अच्छी हो सकती है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 10.44 लाख रुपये है.

7 सीटर एमपीवी कार ट्राइबर (Cars Under 20 Lakhs)

Cars Under 20 Lakhs

अगर आपका बजट 7 लाख रुपए से कम का है तो यह एमपीवी कार आपके लिए शानदार हो सकता है. रेनॉल्ट की 7 सीटर एमपीवी कार ट्राइबर मौजूद है. इस कार को आप 6.33 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत में बिना किसी से पूछे घर ले जा सकते हैं.

महिंद्रा बोलेरो (Cars Under 20 Lakhs)

Mahindra Bolero (Image-Google)

अगर आप फैमिली कार लेने का प्लानिंग कर रहे हैं, तो महिंद्रा की एवरग्रीन डिमांडिंग कार महिंद्रा बोलेरो आपके लिए सही है. इस आप 9.53 लाख रुपये की शुरआती कीमत पर खरीद सकते हैं. साथ ही इसमें आप पूरे परिवार के साथ कहीं भी सफर कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version